अप्रैल,29,2024
spot_img

मधुबनी के तीन साल का भविष्य ठाकुर बना Google Boy, पेशे से नाई पिता का पुत्र भविष्य का दिमाग चलता है Computer से भी तेज

spot_img
spot_img
spot_img

फोटो:गूगल बॉय के साथ उनके माता पिता

घोघरडीहा, मधुबनी देशज टाइम्स। प्रखंड के सुदूरवर्ती कोसी क्षेत्र में प्रतिभावान महज तीन साल का एक बालक इन दिनों गूगल बॉय के नाम (Bhavishya Thakur becomes Google Boy) से काफी चर्चित हो गया है। प्रखंड के सरौती गांव निवासी रंजीत ठाकुर का तीन वर्षीय पुत्र भविष्य कुमार ठाकुर के पास कोई ऐसा सवाल नही है जिसका उसके पास जवाब नही है। उसका दिमाग कंप्यूटर से भी तेज चलता है।

पेशे से नाई रंजीत ठाकुर के बड़े पुत्र भविष्य ठाकुर (Bhavishya Thakur becomes Google Boy) का दिमाग इतना तेज है कि सामान्य से लेकर किताबी बातें एक बार सुनने के बाद उसे जुबानी याद हो जाती है। पूछने पर एक सांस में दर्जनों प्रश्न के उत्तर बेझिझक दे देता है। जिसके कारण इन दिनों क्षेत्रीय लोगों के अलावा सोशल मीडिया का जमावड़ा उसके घर पर लगा रहता है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| घनश्यामपुर-रसियारी मुख्य मार्ग पर खड़ा था ट्रक, बगल से गुजरी दो बाइक आपस में टकराईं, तीन जख्मी

बालक (Bhavishya Thakur becomes Google Boy) की तीक्ष्ण बुद्धि की चर्चा इन दिनों क्षेत्र में होने के साथ गूगल पर भी है। इसके कारण यह गूगल बॉय के नाम से भी प्रसिद्ध हो चुका है। प्रखंड़ जदयू अध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार मंडल, जुगुत कामत, घूरन पाल, तपेश्वर पाल सहित ग्रामीणों ने भविष्य के पिता की आर्थिक रूप से कमजोर स्थिति को देखते हुए प्रशासन से इसके पढ़ाई-लिखाई की समुचित व्यवस्था करने की मांग की है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें