अप्रैल,28,2024
spot_img

Bhagalpur News | भाई को कोचिंग भेज खुद फांसी के फंदे पर झूल गया छोटा भाई, पुलिस ने कमरे को किया सीज

spot_img
spot_img
spot_img

भागलपुर से बड़ी खबर है जहां तातारपुर थाना क्षेत्र के उर्दू बाजार स्थित दुर्गा मंदिर के पास एक निजी लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहे 10वीं के छात्र कहलगांव के अंतिचक स्थित कुर्मीचक गांव के रहने वाले राकेश कुमार सिंह के चौदह वर्षीय पुत्र अंकित कुमार ने फांसी को फंदे बनाकर खुदकुशी कर ली है।

Bhagalpur News | एफएसएल टीम को भी बुला लिया गया है

जानकारी के अनुसार, अंकित उर्दू बाजार स्थित निजी  सूर्य भवन लॉज में तीन दिनों पहले ही रहने आया था। अंकित के पिता राकेश कुमार सिंह चंडीगढ़ में रहकर मजदूरी करते हैं। वारदात बुधवार सुबह की बताई जा रही है। लॉज में छात्र की खुदकुशी की खबर फैल गई। सनसनी मच गई। वहीं, पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में जुट गयी है। एफएसएल टीम को भी बुला लिया गया है।

Bhagalpur News | मैट्रिक परीक्षा को लेकर था तनाव में

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मैट्रिक परीक्षा को लेकर वह काफी तनाव में था। भाई आयुष का कहना है कि वह सुबह कोचिंग के लिए गया हुआ था। जब वापस रूम लौटा तो छोटे भाई अंकित को फंदे से लटकता देखा। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से भाई को फंदे से उतारा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Bhagalpur News | कमरे का दरवाजा अंदर से था बंद

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस और परिजनों को वारदात की जानकारी दी गई। इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इधर, भाई आयुष ने बताया कि बीते छह महीने से उर्दू बाजार में रहकर दोनों भाई पढ़ाई करते थे। बुधवार की सुबह अंकित कमरे में थे। हम ट्यूशन पढ़ने के लिए गए हुए थे, जब ट्यूशन से वापस लौटे तो कमरे का दरवाजा बंद दिखा।

Bhagalpur News | धक्का मारकर तोड़ा तो अंदर अंकित की लटकी मिली लाश

इसके बाद धक्का मार कर दरवाजा खोला तो अंदर मेरा छोटा भाई फंदे से लटका हुआ मिला। मृतक युवक की पहचान कहलगांव के अंतिचक थाना क्षेत्र निवासी राकेश कुमार के बेटे अंकित कुमार के रूप में की गई है। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची ततारपुर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Bhagalpur News | पिता चंडीगढ़ में करते हैं मजदूरी

जानकारी के अनुसार, वह निजी लॉज में तीन दिन पहले ही रहने आया था। इसके पिता राकेश कुमार सिंह चंडीगढ़ में रहकर मजदूरी करते हैं। अंकित घर पर पढ़ता लिखता नही था। इसी पंद्रह फरवरी से उसकी मैट्रिक की परीक्षा होनी थी। इसको लेकर वह उर्दू बाजार स्थित उसके लॉज में आ गया था।

Bhagalpur News | दोनों ने मिलकर खाना बनाया, फिर अंकित चला गया सोने

भागलपुर आने के बाद अंकित पहले दो दिन परबत्ती में लॉज में रहने वाले अपने मामा गुंजन के पास चला गया था, जहां से मंगलवार की रात वह वापस अपने बड़े भाई के लॉज आ गया था। आयुष ने बताया कि रात में आने के बाद उन दोनों ने मिलकर खाना बनाया और फिर फिर अंकित सोने के लिए चला गया।

Bhagalpur News | सुबह कोचिंग जाने में हुई देरी, वापस लौटा तो…

रात में देर रात तक नोट्स बनाने की वजह से उसे सुबह कोचिंग जाने में देर हो गई थी। अंकित ने ही सुबह जगाया। फिर व कोचिंग चला गया, जहां से जब वह वापस अपने कमरे पर आया तो कमरा भीतर से बंद था। इधर, पुलिस ने अब कमरे को सीज कर दिया है।

Bhagalpur News | हर एंगिल से हो रही जांच, कमरें में जड़ा ताला

वारदात के बाद सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी, प्रशिक्षु आईपीएस अभिनव कुमार और प्रशिक्षु डीएसपी सहित तातारपुर थाना की पुलिस मौके पर हर एंगिल से जांच में जुटे हैं। हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले शव को भाई ने फंदे से उतार लिया था। पुलिस फिलहाल कमरे में ताला जड़ दिया है। एफएसएल टीम जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Kishanganj Crime News| ये कैसी लापरवाही... चुनाव ड्यूटी से लौट रहे ASI की पिस्टल चोरी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें