अप्रैल,28,2024
spot_img

Muzaffarpur में E-Ticket दलाली का बड़ा खुलासा, 1.30 लाख का टिकट, लैपटाप, मोबाइल समेत कई सामनों के साथ दलाल धराया

spot_img
spot_img
spot_img

मुजफ्फरपुर से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां आरपीएफ ने सरैया थाना के जैतपुर ओपी क्षेत्र के रेपुरा मलंग स्थान चौक के समीप बड़ी कार्रवाई की है। आरपीएफ ने एक टिकट दलाल मालिकाना मुंजा पत्तरहिया वार्ड और थाना सरैया के जयराम चौधरी के पुत्र रौशन चौधरी (RPF arrested broker in Muzaffarpur, ticket worth one lakh 30 thousand recovered) को गिरफ्तार किया है।

डेढ़ लाख मूल्य के 51 तत्काल ई-टिकट बरामद

रोशन के पास से करीब डेढ़ लाख मूल्य के 51 तत्काल ई-टिकट बरामद किए हैं। वहीं दलाल रौशन के साथ लैपटॉप और तीन मोबाइल भी मिले हैं जिसे जब्त कर लिया गया है। इसके अलावे कई सामान भी बरामद हुए हैं जिसका उपयोग अवैध ई टिकट के धंधे में हो रहा था। पढ़िए पूरी खबर

तीन विशेष साफ्टवेयर नेक्सा, गदर और तेज सीज

यह बड़ी कार्रवाई आरपीएफ ने अमैठा पंचायत के रेपुरा रामपुर में की है जहां छापेमारी करने के दौरान एयरटेल टावर के समीप बने एक कमरे में इस अवैध टिकट घर का पता चला। पुलिस ने अवैध ई-रेलवे टिकट के कारोबार का खुलासा करते हुए ठिकाने से आपीएफ़ की टीम ने पचास अवैध ई-रेल टिकट के साथ टिकट बनाने में प्रयुक्त होने वाले तीन विशेष साफ्टवेयर नेक्सा, गदर और तेज को सीज किया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Begusarai News| BJP नेता के बेटे का खौफनाक मर्डर..| पहले अगवा किया, हाथ-पैर बांधा, जमकर पीटा, तेजाब पिलाई...फिर तेजाब से नहलाकर जला दिया

आरपीएफ की टीम कर रही रौशन से पूछताछ

जब्त किए गए टिकट की कीमत एक लाख तीस रुपये बताया जा रहा है। इसके अलावा मौके से कंप्यूटर लैपटॉप और प्रिंटर भी और बड़ी संख्या में लोगों का पर्सनल आईडी के दस्तावेज भी बरामद हुआ है। इस कारोबार में संलिप्त टिकट दलाल रौशन चौधरी से फिलहाल आरपीएफ की टीम पूछताछ कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें