अप्रैल,29,2024
spot_img

बड़ी ख़बर, बिहार में पंचायत चुनाव से पहले खूनी खेल, …मुखिया के पति और भांजे को गोलियों से भूना, पटना रेफर, जानिए क्या है पूरा मामला

अवधेश ने बताया, छह की संख्या में घुसे अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी फिर...

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा। जिले के उग्रवाद प्रभावित रोह थाना क्षेत्र के पचोहिया गांव में गुरुवार की देर शाम बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी । जिससे दोनों गम्भीर रूप से जख्मी हो गए।

 

जिन्हें इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। घायलों में उसी गांव के अवधेश कुमार और उनका ममेरा भाई प्रदीप कुमार शामिल है। घायल अवधेश की पत्नी अनिता देवी ओहारी पंचायत की मुखिया हैं।

घटना कादरगंज थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार, ओहारी पंचायत के मुखिया पति अवधेश महतो अपने भांजे प्रदीप कुमार के साथ घर के बाहर बैठे थे। तभी हथियार से लैस छह अपराधी आ धमके. अपराधियों ने दोनों को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोली लगने से दोनों जमीन पर गिर गए. इसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग गए।

घायल अवधेश कुमार अपराधिक पृष्ठभूमि का युवक है कई अपहरण व हत्या कांड का वह नामजद अभियुक्त है। संभव अपराधिक प्रतिद्वंद्विता के कारण यह घटना घटी है। जिसे ध्यान में रखकर पुलिस जांच कर रही है।

जख्मी अवधेश ने बताया

वह अपने ममेरे भाई के साथ घर के बाहर बैठे हुए थे तभी हथियार से लैस 6 की संख्या में रहे बदमाश वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दी।

अवधेश के दाहिने जांघ और प्रदीप के सीने में गोली लगी। परिजन दोनों को आनन-फानन में नवादा सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। प्रदीप की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया।

अवधेश का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि घटना को चुनावी रंजीश के चलते अंजाम दिया गया है। गोली चलाने वालों को वह पहचानते हैं। घटना की जानकारी मिलते ही कादिरगंज थाना प्रभारी सूरज कुमार पहुंच मामले की जांच कर रहे है।

मामले की जानकारी देते हुए सदर डीएसपी उपेंद्र प्रसाद ने बताया कि ओहारी पंचायत की मुखिया अनीता कुमारी के पति अवधेश महतो को गोली लगी है।  इनके भांजे प्रदीप को भी गोली लगी है. प्रदीप को पीएमसीएच रेफर किया गया है. अवधेश का कहना है कि चुनावी रंजीश में उन्हें गोली मारी गई है।

इन्होंने अभी आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है. अभी फर्द बयान नहीं हुआ है. फर्द बयान के बाद आरोपियों के नाम सामने आएंगे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें