मई,7,2024
spot_img

पटना में बड़ी लूट: दिनदहाड़े 11 लाख लूटे, बैंक जाने के दौरान दाल कारोबारी को मारी गोली

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज।  राजधानी के पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के मारूफगंज में अपराधियों ने  सोमवार Bihar Crime News Businessman shot and looted 15 lakh in Patna को एक व्यवसायी से 11 लाख रुपये लूट लिए और लूट का विरोध करने पर गोली मार दी। घायल व्यवसायी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि मंसूरगंज निवासी दाल व्यवसायी सोनू कुमार मारूफगंज इलाके स्थित बैक में पैसा जमा करने जा रहे थे। उसी दौरान अपराधियों ने उनसे पैसे लूटने की कोशिश की। Bihar Crime News Businessman shot and looted 15 lakh in Patna  जब सोनू कुमार ने विरोध किया तो उन्हें गोली मार दी। पुलिस ने मौके से गोली के कई खोखे बरामद किए हैं और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Election News| Election Duty के दौरान ताबड़तोड़ मौत...Araria में Sitamarhi के जवान, Supaul में Pipra के Presiding Officer की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें