मई,6,2024
spot_img

नाबालिग से दुष्कर्म, फंसेंगे मुखिया और सरपंच, पंचों पर एक्शन की तैयारी

spot_img
spot_img
spot_img

हरसा जिले से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। यहां बसनही थाना क्षेत्र के महुआ उत्तरबाड़ी पंचायत में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म में स्थानीय पुलिस प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया है।

 

इसमें मुखिया समेत अन्य पंचों पर भी एक्शन की तैयारी में पुलिस है। स्थानीय मुखिया, सरपंच की ओर से पंचायत कर मामले को रफा दफा कर दिया गया। कांड की संवेदनशीलता को देखते एसपी लिपि सिंह ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

नाबालिग से दुष्कर्म, फंसेंगे मुखिया और सरपंच, पंचों पर एक्शन की तैयारी
नाबालिग से दुष्कर्म, फंसेंगे मुखिया और सरपंच, पंचों पर एक्शन की तैयारी

शनिवार को अपने कार्यालय वेश्म मे प्रेस वार्ता आयोजित कर एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि नाबालिग से दुष्कर्म मामले में महुआ बाजार निवासी वादिनी सीमा देवी, पति पप्पू सादा के फर्द बयान के आधार पर सहरसा महिला थाना कांड संख्या- 13/22 मे धारा 341, 376,323,504,34 भादिव एवं पाक्सो अधिनियम तथा एससी एसटी एक्ट की धारा के अंतर्गत चार लोगो के विरुद्ध नामजद किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat News| गायघाट के हैं, शराब पीने का शौक रखते हैं...तो Mobile से रहिए दूर...

इसमें सरफराज एवं शमशेर पिता इसराईल,राजा पिता उमेश दास एवं हिराज पिता मुमताज सभी महुआ बाजार वार्ड नंबर तीन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया।

उन्होने बताया कि दुष्कर्म की संवेदनशीलता को देखते हुए सभी नामजदों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए सदर एसडीपीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में सिमरीबख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार के साथ एक एसआईटी टीम का गठन किया गया।गठित एसआईटी की ओर से तकनीकी शाखा के सहयोग से वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर कांड के मुख्य अभियुक्त सरफराज को सिल्लीगुडी से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News| बिहार में अगले 5 दिन होंगी पश्चिमी विच्छोभ वाली रिम-झिम बारिश, मगर अलर्ट भी है@ तेज आंधी

कांड में संलिप्त शेष आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। एसपी श्रीमति सिंह ने बताया कि दुष्कर्म मामले मे हुए पंचायत में शामिल पंचो के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर सदर एसडीपीओ संतोष कुमार तथा महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री मौजूद थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें