अप्रैल,30,2024
spot_img

Rahul Gandhi News | राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी…उड़ने से पहले पहुंच गए ये अधिकारी

spot_img
spot_img
spot_img
Rahul Gandhi News | इस वक्त की लोकसभा चुनाव 2024 की सबसे बड़ी खबर यह है कि राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी ली गई है। सोमवार को राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की चुनाव अधिकारियों ने तलाशी उस दौरान ली जब वह केरल रवाना हो रहे थे।

Rahul Gandhi News| राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी लेने चुनाव अधिकारी पहुंचे

वायनाड से उम्मीदवार राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी लेने सोमवार को चुनाव अधिकारी पहुंचे। खबर है कि उस दौरान राहुल जनसभा समेत अन्य चुनावी कार्यक्रमों के लिए वायनाड रवाना हो रहे थे। राहुल गांधी चुनाव प्रचार के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दक्षिण भारतीय राज्य पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Purnia News| आतिशबाजी से अब डर लगता है साहब... Darbhanga का अंटौर Incident Repeat...बरात की आतिशबाजी से फल-सब्जी मंडी राख, सैकड़ों दुकानें जलीं, नुकसान मत पूछिए...

Rahul Gandhi News| राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड खाना हो रहे थे

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी केरल के अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड खाना हो रहे थे। यहां वो कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। वो लगातार दूसरी बार वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वायनाड में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | अपहरण-हत्या में 28 साल बाद Ex MLA Tarakeshwar Singh को उम्रकैद

Rahul Gandhi News| भड़की कांग्रेस, रख दी ये मांग

राहुल गांधी के चॉपर चेकिंग पर कांग्रेस नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है, सुप्रिया श्रीनेत, जयराम नरेश ने कहा है कि चेक करो, बिल्कुल चेक करो, पीएम का भी चॉपर भी तो चेक करो। लेवल प्लेइंग फील्ड तो रखो। पीएम और गृहमंत्री को स्पेशल स्टेटस मत दो। साथ ही, साथ आप हमें vvpat के मसले पर हमें अपॉइंटमेंट भी दे दीजिए। वीडियो में राहुल गांधी पर ज्यादा फोकस होने के मुद्दे पर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि और किस पर फोकस होना चाहिए? उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की, हमारे नेता हैं उनके विजुअल नही होंगे तो किसके होंगे।

यह भी पढ़ें:  Chhattisgarh Road Accident | पिकअप जा घुसी टाटा 407 में, छठी कार्यक्रम से लौट रहे 9 की मौत, 23 लोग जख्मी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें