मई,4,2024
spot_img

कोशी त्रासदी, शराबबंदी, शौचालय पर व्यंग्य, मिथिला की FILM लव यू दुल्हिन 7 को होगी रिलीज

spot_img
spot_img
spot_img
कोशी नदी से 2008 में मची त्रासदी को लेकर बनी फिल्म ‘लव यू दुल्हिन’ सात फरवरी को रिलीज हो रही है। सात फरवरी से यह फिल्म एक साथ बिहार के 11 जिलों में विभिन्न सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। मिथिला में बनी यह फिल्म मैथिली भाषा पर एकाधिकार को समाप्त करने की कोशिश कर रही है, तोकर सरकार को आईना दिखा रही है। फिल्म में नेताओं के चरित्र, पति-पत्नी के बीच के नखरे, बहुविवाह प्रथा, बाढ़ की विभीषिका एवं वेदना को समेटे हुए है।

patna deshaj news । फिल्म के निर्देशक मनोज श्रीपति हैं। मंत्री की भूमिका में जदयू के नेता भूमिपाल राय व पत्रकार की भूमिका में प्रभाकर कुमार राय ने गजब की एक्टिंग की है। कैमरामैन अजीत दास ने सुकुमार मणि संकलित कहानी और अमिय कश्यप के साथ अभिनेत्री प्रतिभा पांडे एवं अनुश्री के एक्टिंग को लयबद्ध करने में कसर नहीं छोड़ी है।

संगीतकार धनंजय मिश्रा, गीतकार सुधीर कुमार, विक्की झा, प्रकाश चंद्र एवं मनोज तथा गायिका कल्पना, इंदु सोनाली, विकास, आलोक एवं प्रियंका सिंह ने ‘चुनमुनियां तोहर चुनरी बवाल लागैय छौ’ एवं ‘बदनाम गली की एक कली आई जो शरीफों की बस्ती’ समेत आठ गानों का बेहतरीन संयोजन किया है। दो घंटे दस मिनट के इस फिल्म की 70 प्रतिशत शूटिंग बेगूसराय के सिमरिया गंगा घाट, बखरी व बेगूसराय में पूरी की गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News, Harlakhi News ...अगले दिन भी पुलिस 'नदारद', 2 दुकानों में भीषण चोरी, तीसरी में ...

साफ-सुथरा रहने के कारण इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट देकर सपरिवार देखने की स्वीकृति दी है। बड़े परदे पर कुशहा की त्रासदी की ह्रदय स्पर्शी दृश्य और उसमें पनपे प्यार और जज्बात की कहानी के अलावा ऐसे कई सामाजिक उथल-पुथल को गहराई से फिल्माया गया है। फिल्म के निर्माता रजनीकांत पाठक एवं मुख्य अभिनेता अमिय कश्यप ने रविवार को बताया कि उत्तर बिहार की बड़ी त्रासदी कुशहा बाढ़ पर बनी यह फिल्म 18 अक्टूबर को दिल्ली में रिलीज होने के बाद विभिन्न जगहों पर धूम मचा रही है।
कोशी त्रासदी, शराबबंदी, शौचालय पर व्यंग्य, मिथिला की FILM लव यू दुल्हिन 7 को होगी रिलीज

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khutona News। महिला की कुचलकर मौत, 2 Bike सवारों को रौंदने वाला अग्निशमन ड्राइवर गिरफ्तार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें