अप्रैल,29,2024
spot_img

Haryana New | हरियाणा में सियासी बवंडर, टूट गई खट्टर सरकार, सीएम का कैबिनेट समेत इस्तीफा

spot_img
spot_img
spot_img

Haryana New | हरियाणा में सियासी बवंडर, टूट गई खट्टर सरकार, सीएम का कैबिनेट समेत इस्तीफा दे दिया है जहां लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन टूट गया है। चंडीगढ़ में भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद सीएम मनोहर लाल खट्‌टर ने अपने मंत्रिमंडल के साथ राजभवन पहुंचे। और पूरी कैबिनेट का इस्तीफा सौंपा। अब दोपहर एक बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा। माना जा रहा है कि नायब सिंह सैनी हरियाणा के अगले मुख्यमंत्री बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Patna Crime News| चाचा-भतीजे पर बाइक सवारों का कातिलाना फायरिंग, गोली सीने के आर-पार, खल्लास

Haryana New | हरियाणा में सियासी भूचाल, हलचल तेज

हरियाणा में सियासी हलचल तेज हो गई है। मनोहर लाल खट्टर सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। अब दोबारा खट्‌टर सीएम बनेंगे या नायब सिंह सैनी हरियाणा के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे या नायब सिंह सैनी के अलावा संजय भाटिया का भी नाम मुख्यमंत्री की दौड़ में है, यह अभी सिर्फ कयास हैं।मगर आज ही हरियाणा में नई सरकार का गठन हो सकता है। वहीं, कयास यह भी है कि हीं मनोहर लाल खट्टर के इस्तीफे के बाद अब  उन्हें बीजेपी करनाल से लोकसभा चुनाव लड़वा सकती है।

Haryana New | बीजेपी और जेजेपी में सहमति नहीं बन पाई

चुनाव से पहले हरियाणा में सियासी हलचल इस वजह से बढ़ी है कि लोकसभा सीटों को लेकर बीजेपी और जेजेपी में सहमति नहीं बन पाई। बीजेपी जेजेपी को एक सीट देना चाहती थी, जिसके बाद हरियाणा में दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन टूट गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | पुरानी फिल्मों वाली शादी...No Helicopter, No Luxury Car...20 बैलगाड़ियों पर दुल्हे के साथ निकलीं 100 लोगों की बरात

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें