मई,5,2024
spot_img

बेटी की शादी है, भतीजे के साथ दिन-दहाड़ बैंक से कैश लेकर लौट रहे होमगार्ड जवान से बड़ी लूट, दो लाख कैश लेकर लुटेरे फरार, चाचा-भतीजे की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

विक्रम सिंह, नवादा देशज टाइम्स। नवादा में अपराधियों का मनोबल हाई है। हाल ही में हिसुआ थाना क्षेत्र के एनएच 82 मंझवे गांव के पास साढ़े आठ बजे सुबह में दो मोटरसाइकिल नकाबपोश सवार अपराधियों ने मैजिक गाड़ी को पीछा करते हुए बंदूक की नोक पर गाड़ी को रुकवा कर गाड़ी चालक केदार यादव से चार लाख पांच हजार लूट लिए थे।

यह वारदात उस वक्त हुआ जब केदार नवादा से गया रिफाइंड और तेल का समान लाने जा रहा था। ड्राइवर केदार जैसे ही हिसुआ पेट्रोल पंप के पास ₹1000 का डीजल लिया तभी नकाबपोश एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने भी तेल लिया।

हिसुआ से पीछा करना शुरू कर दिया। मंझवे गांव के पास गाड़ी को रुकवा कर और ड्राइवर के मुंह पर स्प्रे मार कर बेहोश करते हुए चार लाख लूट लिए थे। अब ताजा मामला यह है कि आज दिनदहाड़े होमगार्ड जवान से दो लाख की लूट हुई है। मामला नगर थाना क्षेत्र के रामनगर का है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Bihar News| सरकारी आवास बनें निजी अपार्टमेंट, अब ऐश-मौज के दिन पड़ेगा महंगा, लगेगा Maintenance Charge, देने पड़ेंगे किराया, Salary से होगी Deduct

जहां गुरुवार को झपट्टा मार गिरोह ने होमगार्ड जवान से दो लाख रुपये का थैला लेकर फरार हो गया है। वहीं इस घटना में चाचा-भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

दरअसल, यह पूरा मामला गुरुवार की दोपहर का है। जहां पटोरी गांव के होमगार्ड जवान सुरेंद्र कुमार रामनगर स्थित एडीबीआई स्टेट बैंक से पैसा निकाल कर अपने घर की ओर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Vande Bharat Express Train | Jaynagar और Muzaffarpur से दिल्ली दौड़ेंगी Vande Bharat Express, दरभंगा के हिस्से में...?

उसी दौरान बाइक पर सवार झपट्टा मार गिरोह ने रुपया भरा थैला लेकर फरार हो गया। बताया जाता है कि सुरेंद्र कुमार अपनी बेटी की शादी के लिए यह पैसा निकाले थे। उनकी बेटी की शादी तय हो गई है।

इसी क्रम में बाइक चला रहे गौरव कुमार का नियंत्रण बिगड़ गया। वह बाइक लेकर गिर गए। इसी दौरान झपट्टा मार गिरोह के युवक ने सुरेंद्र कुमार के हाथ से पैसों से भरा थैला लेकर फरार हो गए।

होमगार्ड जवान सुरेंद्र कुमार ने हल्ला भी किया, लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। झपट्टा मार गिरोह पैसा लेकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga PM Modi Live| दरभंगा "राज" से Madhubani, Jhanjharpur, Samastipur, Ujiarpur तक "मैदान" साध गए पीएम मोदी

सुरेंद्र कुमार ने बताया है कि बेटी की शादी के लिए पैसा निकालने गए थे। शादी के रिश्ता तय हो गया है। तारीख अभी तय नहीं हुई है। इसी को लेकर धीरे-धीरे पैसा निकाल कर सामान की खरीदारी कर रहे थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें