मई,4,2024
spot_img

मौसी के घर झोपड़ी में सोए युवक की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने उतार दिए सीने में 2 गोली

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया से बड़ी खबर है जहां अपराधियों ने देर रात घर में घुसकर एक युवक मधेपुरा निवासी बबलू मंडल की हत्या कर दी। वारदात बेलदौर के पचौत पंचायत की है। वहीं युवक की घर में घुसकर हत्या से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।

जानकारी के अनुसार, बबलू अपनी मौसी के घर आया था। जहां सड़क किनारे बने रिश्तेदार के दरवाजे पर झोपड़ी में मौसेरे भाई बुद्धन मंडल और उसके तीन बच्चों के साथ अपराधियों ने सोए में आकर उसकी हत्या कर दी।

परिजनों के अनुसार, वारदात करीब बारह से एक बजे के बीच की है जब दो अपराधियों ने झोपड़ी में घुसकर बबूल के सीने में दो गोली मार दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| सरकारी आवास बनें निजी अपार्टमेंट, अब ऐश-मौज के दिन पड़ेगा महंगा, लगेगा Maintenance Charge, देने पड़ेंगे किराया, Salary से होगी Deduct

वहीं, वारदात के बाद पूरा गांव जाग गया। लोगों में खौफ मंडराने लगा। वहीं पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सुबह सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, बबलू की शादी पांच महीनें पहले हुई थी। मगर वह आपराधिक छवि का था। मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना में उसपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके बड़े भाई पिंटू मंडल की भी हत्या चार वर्ष पहले अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी।

यह भी पढ़ें:  Railway News| Bihar News| विशेष किराए पर चलेंगी Summer Special Trains... यात्रियों कृपया ध्यान दें,Darbhanga, Madhubani, Samastipur के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, Sleeper Class और General Second Coach के साथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें