अप्रैल,30,2024
spot_img

ग्रामीणों का साहस, गोलीमारकर भाग रहे अपराधी की पीट-पीटकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर भाग रहे अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। मरने वाले अपराधी पर कई गंभीर आपराधिक मामले (Audacity of the villagers, beating the criminal to death) दर्ज हैं।

पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि एकमा थाना क्षेत्र निवासी रवीन्द्र उर्फ ​​बुचन शर्मा ने शुक्रवार की शाम उमाशंकरा मोड़ के पास दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े और भाग रहे शर्मा को पकड़ लिया और लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गयी।

पुलिस के मुताबिक मृतक पर चोरी, डकैती और हत्या जैसे कई गंभीर अपराध दर्ज हैं। इधर, गोली लगने से घायल दो युवक विभूति पटेल और मन्नू पटेल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़ें:  Chhattisgarh Road Accident | पिकअप जा घुसी टाटा 407 में, छठी कार्यक्रम से लौट रहे 9 की मौत, 23 लोग जख्मी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें