मई,2,2024
spot_img

बिहार में बम ब्लास्ट कर BJP नेता का घर कर दिया धुआं-धुआं, अपराधियों ने की ताबड़तोड़, कई विस्फोट कर मचाया बड़ा धमाका

spot_img
spot_img
spot_img

गया जिले से बड़ी खबर है जहां बीती देर रात भाजपा नेता संतोष कुमार के घर को अपराधियों ने बम ब्लास्ट कर धुंआ धुंआ कर डाला। बम से हमला के बाद खिड़कियों के शीशे टूट गए।

वारदात जिले के डोभी थाना के करमौनी का है जहां भाजपा नेता के आवास पर बम से हमले किए गए हैं। इससे घर को काफी नुकसान पहुंचा है हालांकि, पूरा परिवार और स्वयं भाजपा नेता संतोष कुमार के साथ सुरक्षित है।

जानकारी के अनुसार, बीजेपी नेता संतोष कुमार के घर पर बदमाशों ने बम से ताबरतोड़ हमला कर दिया है। बदमाशों ने नेता और उनके परिवार को लक्ष्य करते हुए बम फेंके। घर की खिड़की को निशाना बनाते हुए चार बम फेंके गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kusheshwarsthan News| राख की ढ़ेर में जमींदोज महादेव मठ गांव...300 घर राख...पहली सी सूरत हो गई बीती बात

एक के बाद एक बम धमाके से पूरा घर हिल उठा। बम हमले से भाजपा नेता के घर की खिड़कियों के शीशे टूट गई। घर पर कई जगह दाग बन गया है। घटना को अंजाम देकर बदमाश भाग गए। भागने के क्रम में अपने साथ लाया झोला और दो जिंदा बम छोड़ गए।

डोभी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि घटनास्थल से दो देसी जिंदा बम बरामद किया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News| बिहार के अगले 24 घंटे@ पश्चिमी विच्छोभ की मुफ़्त डिलीवरी...बारिश के साथ, आकाश से बरसेंगीं आग

घटना देर रात के 2 बजकर 47 मिनट पर हुई। भाजपा नेता ने बताया कि सीसीटीवी में करमौनी बाजार की ओर से एक बाइक पर दो बदमाश आते दिखे हैं। गया-डोभी सड़क मार्ग के किनारे स्थित घर के बाहर उन्होंने अपनी बाइक खड़ी की और झोला में रखा बम निकालकर ताबड़तोड़ बम फेंकने लगे।

घटना के बाद परिवार सहित आसपास के लोग दहशत में आ गए। वहीं, नेता अपने पूरे परिवार के साथ सुरक्षित बच गए। भाजपा नेता ने बताया कि सीसीटीवी में करमौनी बाजार की ओर से एक बाइक पर दो बदमाश आते दिखे।

गया-डोभी सड़क मार्ग के किनारे स्थित घर के बाहर उन्होंने अपनी बाइक खड़ी की और ताबड़तोड़ बम फेंकने लगे। घटना के बाद थानाध्यक्ष आलोक कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने लगभग एक सौ ग्राम और ढाई सौ ग्राम के दो बम बरामद किए, जिसे बम निरोधक दस्ता ने डिफ्यूज किया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Bhojpur News| रेत माफिया के वर्चस्व का Bloody Game, कई राउंड फायरिंग, दो Laborers killed

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें