मई,5,2024
spot_img

सिपाही भर्ती परीक्षा में देर से सेंटर पहुंचे अभ्यर्थी, नहीं मिली एंट्री, किया हंगामा, पुलिस की लाठीचार्ज

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय से बड़ी खबर है जहां सिपाही भर्ती परीक्षा के दौरान लेट से पंहुचे परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने बल प्रयोग कर सभी को खदेड़ दिया।

अभ्यर्थियों से जब एनबीटी ऑनलाइन ने बात की तो सभी की अपनी-अपनी समस्या थी। परीक्षा केंद्र का गेट एक घटा पहले बंद कर दिया गया।

इसके बाद आए किसी भी परीक्षार्थी को गेट के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई। बेगू सराय के एमआरजेडी कॉलेज परीक्षा केंद्र पर सैकड़ों की संख्या में परीक्षार्थी तय समय 9 बजे के बाद पहुंचे थे। जबरन कॉलेज के अंदर परीक्षा देने जाना चाह रहे थे। वहां मौजूद पुलिस ने पहले समझाने का प्रयास किया, उसके बाद लाठियां बरसाई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

इसके बाद परिक्षार्थी और जमकर हंगामा किया। दरअसल एम आर जे डी कॉलेज परीक्षा केंद्र पर सैकड़ों की संख्या में परीक्षार्थी निर्धारित समय 9 बजे के बाद पहुंचे थे। परीक्षा के देने के लिए कॉलेज के अंदर जाना चाह रहे थे।

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने अंदर जाने से रोक दिया। इसके बाद परीक्षार्थी उग्र हो गए और हंगामा करने लगे। स्थिति ऐसी बन गई की पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। जिसमें कई परीक्षार्थी घायल भी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Vande Bharat Express Train | Jaynagar और Muzaffarpur से दिल्ली दौड़ेंगी Vande Bharat Express, दरभंगा के हिस्से में...?

पुलिस की लाठीचार्ज के बाद वहां भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। कई परीक्षार्थियों को चोट भी लगी है। इसमें लड़के और लड़की दोनों शामिल हैं। लाठीचार्ज के बाद परिक्षार्थी और उग्र हो गए।

घटना की गंभीरता को देखते हुए मुख्यालय डीएसपी निश्चित प्रिया सदर एसडीओ रामानुज चौधरी समेत सदर डीसीपी अमित कुमार झलबल के साथ मौके पर पहुंचे। हगामें के बाद भी परीक्षा केंद्र के बाहर सैकड़ो की संख्या में छात्र जमा है।

वहीं करीब 100 जवानों की भी तैनाती की गई है। परीक्षा में शामिल होने पहुंचे परीक्षार्थियों ने बताया कि थोड़ी लेट पहुंचने पर परीक्षा में शामिल नहीं होने दिया गया और पुलिस ने लाठी चलाकर पिटाई भी की।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| फिर चड्डी-बनियान गैंग... बांस के सहारे आतंक...

वहीं, अभ्यर्थियों का कहना है कि हम समय पर ही केंद्र पर पहुंचे थे। इसके बावजूद भी अंदर जाने को नहीं दिया। बेगूसराय में नौ परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। दो पाली में परीक्षा आयोजित की जा रही है। शांतिपूर्ण और कदाचार मुक्त परीक्षा के लिए विशेष व्यवस्था की गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें