अप्रैल,29,2024
spot_img

मरीज देखने गए डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे मिली लाश

spot_img
spot_img
spot_img

जमुई से बड़ी खबर है जहां एक ग्रामीण डॉक्टर सिकंदरा थाना क्षेत्र के सुंदरबांध का रहने वाला सिकंदरा थाना क्षेत्र के सुंदर बाग गांव निवासी धोबीलाल यादव के 30 वर्षीय पुत्र नकुलदेव यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने चंद्रदीप थाना के मानपुर महादलित टोला के पास गोली मारकर उनकी हत्या उस दौरान कर दी जब वह एक मरीज को देखकर लौट रहे थे। पुलिस मौके पर पहुंचकर पुलिस छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार,बीती रात नकुल यादव किसी मरीज का इलाज करने के लिए मानपुर गांव के महादलित टोला गए थे। जहां उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों के अनुसार नकुल बीती रात लगभग नौ बजे अपने घर से निकले थे, जो काफी देर होने के बाद भी वापस नहीं लौटे। जब परिवार वाले ने उनकी खोजबीन शुरू की तो सबसे पहले उन्हें खेत की तरफ देखा गया। बाद में गांव वालों से पता चला कि वह दवा देने मानपुर टोले के तरफ गए थे।

जानकारी के अनुसार, वारदात देर रात की है। वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि नकुल यादव को सीने में एक गोली लगी है। पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| बाल्टी लेकर हांफता किशोर....न बची रोटी, कपड़ा ना मकान...दौड़ी करंट...राख में झड़ते चले गए सैनी और सिमिंदर के अरमान...नसीब खाक

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि बताया मानपुर मुसहरी के पास एक मरीज का इलाज करने के लिए गए थे। इसी दौरान अपराधियों ने उनके सीने में गोली मार दी। जिससे नकुल यादव की मौत मौके पर हो गई जिसके बाद अपराधियों ने शव को वहां से घसीटकर 100 मीटर दूर झाड़ियों में फेंक दिया।

वहीं, मृतक के परिजनों ने बताया ने बताया कि नकुल खेत पटवन के लिए गया हुआ था, लेकिन काफी देर तक घर नही आया तो गांव के लोगो के साथ उसे खोजने के लिए हमलोग मानपुर मुसहरी की तरफ गए। इसी दौरान सड़क किनारे नकुल यादव की लाश सड़क किनारे पड़ा मिला। परिजनों का कहना है कि नकुल से किसी की कोई दुश्मनी नहीं है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Kishanganj Crime News| ये कैसी लापरवाही... चुनाव ड्यूटी से लौट रहे ASI की पिस्टल चोरी

पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन के निर्देश पर तत्काल जमुई एसडीपीओ के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है। वहीं, तीन घंटे के भीतर तकनीकी अनुसंधान एवं लोगों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर आपराधिक घटना का उदभेदन कर लिया गया।

पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। चाचा अनुप लाल यादव ने बताया कि उनका भतीजा मानपुर मुशहरी इलाज करने गया था, काफी देर होने पर घर नहीं लौटा तो हमलोग खेत की तरफ उसे खोजने चले गए।

रोजना फोन करने पर वो तुरंत उठा लेता था लेकिन कल पचास बार फोन किया लेकिन नकुल ने फोन नहीं उठाया। ग्रामीणों के साथ खोजते-खोजते मानपुर मुशहरी पहुंचे तो देखे नकुल का शव सड़क किनारे पड़ा था। हत्या कर शव को फेंका गया था, थोड़ी दूरी पर उसका मोबाइल भी पड़ा था उसके सीने में गोली मारकर हत्या गई था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | पुरानी फिल्मों वाली शादी...No Helicopter, No Luxury Car...20 बैलगाड़ियों पर दुल्हे के साथ निकलीं 100 लोगों की बरात

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें