मई,10,2024
spot_img

सुपौल में डबल मर्डर… अपराधियों ने दो लोगों पर उतार दी ताबड़तोड़ 7 राउंड गोली, डबल मर्डर से थर्राया इलाका

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल से बड़ी खबर है जहां पिपरा थाना क्षेत्र के दिनापट्टी में बाइक सवार दो अपराधियों ने शनिवार की रात दो युवकों दीनापट्टी वार्ड नंबर 13 निवासी मो नूरुल्ला (42) और वार्ड नंबर 19 निवासी सिकंदर दास (41) की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार,सुपौल के दीनापट्टी इलाके में गोलियों की तड़तड़ाहट के बाद हड़कंप मच गया। लोगों ने देखा कि बाइक सवार बदमाशों ने दो लोगों की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना शनिवार देर रात की है।

बदमाशों ने 7 राउंड गोलियां चलाईं। पुलिस जांच कर रही है। दोनों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई लेकिन स्थानीय लोग दोनों को लेकर तत्काल अस्पताल पहुंचे। मगर, इलाज के दौरान दोनों की मौत की पुष्टि हुई।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Patna News| पटना के रेस्टोरेंट में फिर लगी भीषण आग

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के पिपरा थान क्षेत्र की है। दीनापट्टी गांव निवासी शिक्षक मो. नूरूल्ला अपने दोस्त सिकंदर दास के साथ रात में खाना खाने के बाद गांव के पान की दुकान पर पान खाने जा रहे थे।

इस बीच एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी। फायरिंग करते हुए फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को जख्मी हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| बगीचे की पेड़ में फांसी पर लटकी मिलीं 9वीं की छात्रा की लाश, कहीं...हत्या तो नहींं!

बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार अपराधियों ने दीनापट्टी वार्ड नंबर 19 मे दोनों युवकों को गोली मार दिया और घटना के बाद अपराधी वहां से एनएच 327 ई के रास्ते हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये। इस दौरान अपराधियों ने लगभग सात फायर किया। घटना के बाद एक तरफ जहां दहशत का आलम है वहीं परिजन में कोहराम मच गया है।

स्थानीय लोगों ने युवकों को सीएचसी लाया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है मृतक मो नुरुल्ला शिक्षक थे जिसे तीन गोली लगी है। वहीं एक अन्य युवक सिकंदर दास गांव में ही दुकान करता था। दोनों युवकों की मौत के बाद गांव में सन्नाटा फैल गया है। मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जायजा लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही हैं।बहुत जल्द इस कांड का उद्भेदन हो जायेगा। और, इस घटना में संलिप्त जो भी हो उसे बक्शा नहीं जायेगा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Babubarahi News| बाबूबरही फाइनेंस के CRO Santosh Mandal का कहीं पता नहीं, कलेक्शन के लिए निकले, लावारिस हालत में मिली बाइक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें