अप्रैल,29,2024
spot_img

जमीनी रिश्ते में Double Murder: कुल्हाड़ी से काटकर बड़े भाई और भाभी की हत्या, छोटा भाई फरार

spot_img
spot_img
spot_img

जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में गुरुवार को रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना प्रकाश में आई है जहां छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। जमीन विवाद में यहां भाई ने ईंट व्यवसायी भाई और उनकी पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। इधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई फरार है।

जानकारी के अनुसार, वारदात जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के लहेला गांव का है। यहां के पीएल चिमनी के मालिक देवेंद्र मिश्रा और उनकी पत्नी की गुरुवार सुबह कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि देवेंद्र मिश्रा का अपने सगे भाई रविंद्र मिश्रा और जितेंद्र मिश्रा से लंबे समय से जमीन विवाद चल रहा था। इसको लेकर पहले भी कई बार भाइयों में मारपीट की नौबत आई थी। पढ़िए पूरी खबर

दोनों भाइयों के बीच काफी दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस के मुताबिक, सिकंदरा थाना क्षेत्र के लहिला गांव निवासी देवेंद्र मिश्र का अपने ही छोटे भाई रविंद्र मिश्र के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

यह भी पढ़ें:  Delhi Congress Chief Lovely Resigns | आप नहीं पसंद...हाथ से छूटे लवली

विवाद इतना बढ़ गया कि मंझले भाई ने बड़े भाई और भाभी पर कुल्हाड़ी से सर पर हमला कर दिया। इसके बाद मौके पर ही बड़े भाई की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल भाभी को इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था। इस दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे भी दोनों भाइयों के बीच विवाद हुआ और रविंद्र ने अपने भईया और भाभी मीरा देवी पर गुस्से में कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इस घटना में दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Gopalganj News | चुनाव ड्यूटी में Supaul जा रहे जवानों की बस में कंटेनर ने मारी ठोकर, 3 जवानों की मौत, 12 से अधिक जख्मी

सिकंदरा के थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि गंभीर स्थिति में मीरा देवी को जमुई सदर अस्पताल भेजा गया था, लेकिन रास्ते में उनकी भी मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल पुलिस सभी तथ्यों को इकठ्ठा कर रही है।

पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और लोहे के रॉड को बरामद कर लिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें