अप्रैल,29,2024
spot_img

बेटे के सामने बाप की हत्या, ऑटो ओवरटेक कर उतारा, जंगल में ले गए, उतार दिया मौत के घाट

spot_img
spot_img
spot_img

जमुई से बड़ी खबर है जहां नकाबपोश अपराधियों ने बेटे के सामने ही उसके पिता ऑटो ड्राइवर खैरा थाना क्षेत्र के खड़ाइच पंचायत के जमनीपुर गांव निवासी 45 वर्षीय बनवारी यादव की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। वहीं, विरोध करने पर बनवारी के बेटे को अपराधियों ने जमकर पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | मैं शौचालय विद्यालय का छात्र हूं...मधेपुर स्कूल का 10 सालों में विकास...पीपल के पेड़ से शौचालय की गेट पर शिफ्ट...

जानकारी के अनुसार, बनवारी यादव अपने बेटे के साथ कुड़वाटांड़ जा रहे थे। इसी दौरान पनभरवा पुल के पास बाइक सवार पांच अपराधियों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका। फिर ऑटो से उतारकर जंगल में ले जाकर पत्थर से कूच डाला।

इससे बनवारी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद अपराधी वहां से जंगल में ही लाश छोड़कर भागने लगे। इस दौरन बेटे की भी अपराधियों ने जमकर पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Kishanganj Crime News| ये कैसी लापरवाही... चुनाव ड्यूटी से लौट रहे ASI की पिस्टल चोरी

घटना के बाद खैरा खानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और श’व को अपने कब्जे में लेकर गरही थाना को सुपुर्द कर दिया। फिलहाल पुलिस पुत्र से पूछताछ कर रही है।घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज की छानबीन भी कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें