अप्रैल,29,2024
spot_img

कुश्ती प्रतियोगिता से लौट रही महिला खिलाड़ियों की अचानक बिगड़ी तबीयत, हुई बेहोश, अस्पताल में भर्ती

spot_img
spot_img
spot_img

मुंगेर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां मध्यप्रदेश के विदुशा में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल होकर लौट रही असम कुश्ती टीम की 34 खिलाडी की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी।

जमालपुर आते आते 6 महिला खिलाड़ी अचानक ट्रेन में ही बेहोश हो गई। महिला खिलाड़ियों के बेहोश होते ही ट्रेन एस्कॉर्ट पार्टी व टीटीई ने घटना की सूचना जमालपुर जीआरपी और आरपीएफ को दी। सूचना मिलने के बाद सभी को जमालपुर स्टेशन पर उतार कर पूर्व रेलवे मुख्य अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। फिलहाल सभी की स्थिति खतरे से बाहर है।

जानकारी के अनुसार,मध्यप्रदेश में आयोजित नेशनल जुनियन कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल होने बाद घर वापसी के दौरान ट्रेन में सफर कर रही असम कुश्ती टीम की 7 महिला खिलाड़ियों की तबीयत अचानक से बिगड़ गई। ये लोग ब्रहमपुत्र मेल से सफर कर रही थी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Patna Crime News| चाचा-भतीजे पर बाइक सवारों का कातिलाना फायरिंग, गोली सीने के आर-पार, खल्लास

ट्रेन के जमालपुर आते आते कोच सहित 7 महिला खिलाड़ृी बेहोश हो गए। जिसके बाद पूरी ट्रेन में अफरा–तफरी का माहौल कयाम हो गया। वहीं, महिला खिलाड़ियों के बेहोश होते ही ट्रेन एस्कॉर्ट पार्टी व टीटीई ने घटना की सूचना जमालपुर जीआरपी और आरपीएफ को दी। उसके बाद ब्रह्मपुत्र मेल के जमालपुर स्टेशन पहुंचते ही सभी को जमालपुर स्टेशन पर उतार कर पूर्व रेलवे मुख्य अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

मामले को लेकर कोच पप्पू ने बताया कि असम कुश्ती टीम से कुल 34 महिला व पुरुष खिलाड़ी मध्यप्रदेश में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल होकर घर लौट रहे थे। पटना तक ही ट्रेन में रिजर्वेशन था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| शादी में वरमाला से पहले दुल्हे को काटा सांप...रातभर Hospital, Doctors.......शहनाई और 7 फेरे का Climax

रेल चिकित्सक डॉ. संजय ने महिला खिलाड़ियों को अब खतरे से बाहर बताया है। उन्होंने कहा कि बेहोशी का कारण विशाक्त भोजन और गर्मी है। कोच पप्पू ने बताया कि असम कुश्ती टीम से कुल 34 महिला व पुरुष खिलाड़ी मध्यप्रदेश में आयोजित नेशनल जुनियन कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए निकले थे।

मध्यप्रदेश में 1 से 7 अक्टूबर तक प्रतियोगिता आयोजित थी। इसलिए पटना उतर कर पहले सभी खिलाड़ी स्टेशन के निकट भोजन किया। भोजन के बाद पटना स्टेशन पर दोपहर 2 बजे ब्रह्मपुत्र मेल एक्सप्रेस की जनरल बोगी में सभी खिलाड़ी चढ़ गए। जनरल बोगी में काफी गर्मी और भीड़ थीं।

इस कारण किऊल स्टेशन आते आते करीब 6 खिलाड़ियों की तबीयत बिगड़ने लगी।उन्होंने कहा कि किऊल स्टेशन पर उतरकर सभी खिलाड़ी ऐसी कोच बी-1 और बी-2 में चढ़ गए। लेकिन यहां भी राहत नहीं मिली,और जमालपुर स्टेशन पहुंचते-पहुंचते 6 महिला खिलाड़ी बेहोश हो गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | पुरानी फिल्मों वाली शादी...No Helicopter, No Luxury Car...20 बैलगाड़ियों पर दुल्हे के साथ निकलीं 100 लोगों की बरात

सूचना मिलते ही आरपीएफ के मुकेश कुमार से बात कर सभी बेहोश हुई युवतियों को इलाज के लिए जमालपुर रेलवे स्टेशन पर उतार सभी को मुख्य रेलवे अस्पताल जमालपुर में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा सभी का इलाज करवाया गया,इलाज के बाद डॉक्टरों ने बताया की सभी खतरे से बाहर है।

घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट एके सिंह रेलवे अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर से विस्तृत जानकारी हासिल की। जबकि जमालपुर रेलवे स्टेशन पर ब्रह्मपुत्र मेल एक्सप्रेस ट्रेन 1 घंटे तक रुकी रही।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें