मई,5,2024
spot_img

मधुबनी की बड़ी खबर…सांसद फैयाज अहमद के घर पर रेड से फूटा राजद कार्यकर्ताओं का आक्रोश, लगाए गो बैक ईडी और सीबीआई के नारे, CRPF के जवानों पर जमकर बरसाए पत्थर, वाहन के टूटे शीशे, कई जवान चोटिल फूंका पीएम मोदी और शाह का पुतला,

spot_img
spot_img
spot_img

मुख्य बातें
राज्यसभा सांसद डॉ फैयाज अहमद के मधुबनी आवास सहित कई ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसी की रेड
राजनीतिक जगत में आया भूचाल
डॉ. फैयाज अहमद वर्तमान में मधुबनी से राजद के टिकट पर राज्यसभा सांसद हैं
फोटो :सांसद डॉ फैयाज अहमद के घर के बाहर मौजूद सीआरपीएफ के जवान
फोटो:सांसद के आवास के बाहर आक्रोशित राजद नेता व कार्यकर्ता पीएम मोदी का पुतला फूंकते हुए

मधुबनी देशज टाइम्स ब्यूरो। राजद के मधुबनी से राज्यसभा सांसद सह बिस्फी के पूर्व विधायक डॉ. फैयाज अहमद के घर ईडी और सीबीआई एक साथ छापेमार कर रही है।

जानकारी के अनुसार, डॉ. फैयाज अहमद मधुबनी मेडिकल कॉलेज सहित मिथिला विश्वविद्यालय अंतर्गत संचालित मिल्लत टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज और मधुबनी के बड़े पब्लिक स्कूलों में शुमार इंडियन पब्लिक के मालिक हैं। फैयाज अहमद के मधुबनी सहित कई ठिकानों पर एक साथ चल रही सीबीआई और ईडी की छापेमारी से पूरे इलाके ही नहीं, राजनीतिक जगत में भी भूचाल आ गया है।

यह भी पढ़ें:  Amit Shah News| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर FIR

जानकारी के अनुसार,जिला मुख्यालय के स्टेडियम रोड में राजद के राज्यसभा सदस्य डॉ. फैयाज अहमद के घर बुधवार सुबह आठ बजे सीबीआई की टीम ने छापेमारी की।बताया जाता है कि उस दौरान सांसद डॉ फैयाज अहमद अपने आवास पर ही थे।

सूत्रों ने बताया कि पूर्व विधायक सह राज्यसभा के वर्तमान सांसद मधुबनी मेडिकल कॉलेज के चेयरमैन डॉ. फैयाज अहमद के घर बुधवार की सुबह सीबीआई की टीम पहुंची और चारों बगल से घर को अपने घेरे में ले लिया। उस रास्ते से आम जनों के आने जाने पर पूरी तरह रोक लगा दिया गया।आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई की छापेमारी होने की सूचना दी गई है।

स्टेडियम रोड के चारों ओर गाड़ियों के प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है। मुख्यालय के किसी भी पदाधिकारी की ओर से कुछ भी बताने से इनकार किया जा रहा है। वर्ष 2022 में डॉ. फैयाज को राष्ट्रीय जनता दल के टिकट पर राज्य सभा भेजा गया है। इनके यहां बुधवार की सुबह ईडी की टीम मुस्तैद हुई है ।मधुबनी की बड़ी खबर...सांसद फैयाज अहमद के घर पर रेड से फूटा राजद कार्यकर्ताओं का आक्रोश, लगाए गो बैक ईडी और सीबीआई के नारे, CRPF के जवानों पर जमकर बरसाए पत्थर, वाहन के टूटे शीशे, कई जवान चोटिल फूंका पीएम मोदी और शाह का पुतला,डा फैयाज के पास कई शिक्षण संस्थान हैं। मधुबनी मेडिकल कॉलेज, टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज, इंडियन पब्लिक स्कूल के अतिरिक्त कई अन्य संस्थान राज्य सभा सांसद फैयाज अहमद के वर्तमान में चल रहे हैं। संस्थानों पर तथा निजी आवास पर छापेमारी जारी है।इस सड़क से किसी भी बाहरी व्यक्तियों का आने-जाने पर रोक लगा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga PM Modi Live| दरभंगा "राज" से Madhubani, Jhanjharpur, Samastipur, Ujiarpur तक "मैदान" साध गए पीएम मोदी

आवास के बाहर दूर में आम जनों की भीड़ है। लेकिन किसी भी व्यक्ति को फैयाज अहमद की आवास के भीतर गेट लग तक प्रवेश पर रोक लगी हुई है।कारण, बिहार में अभी-अभी महागठबंधन की सरकार बनी है और राजद उसकी मुख्य भूमिका में है।

ऐसे में, दरभंगा के बहादुरपुर के पूर्व विधायक भोला यादव के बाद अब डॉ. फैयाज पर इस तरह की कार्रवाई को लोग कई एंगिल से जोड़कर देख रहे हैं। वहीं, 15 घंटे से ईडी और सीबीआई की छापेमारी लगातार जारी है। वहीं उनके आवास के बाहर राजद नेताओं का आक्रोश केंद्र सरकार के प्रति देखा जा रहा है।मधुबनी की बड़ी खबर...सांसद फैयाज अहमद के घर पर रेड से फूटा राजद कार्यकर्ताओं का आक्रोश, लगाए गो बैक ईडी और सीबीआई के नारे, CRPF के जवानों पर जमकर बरसाए पत्थर, वाहन के टूटे शीशे, कई जवान चोटिल फूंका पीएम मोदी और शाह का पुतला,आक्रोशित राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी व गृह मंत्री अमित शाह का पुतला फूंका और ईडी और सीबीआई वापस जाओ की नारेबाजी करते देखे गए।सांसद फैयाज अहमद के घर 15 घंटे से जांच जारी है। इसी दौरान लोगों द्वारा सीआरपीएफ जवानों पर पत्थर बरसाया गया जिससे सीआरपीएफ की गाड़ी का शीशा टूट गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| चुनाव ड्यूटी कराने Araria आए एक और Muzaffarpur के जवान की मौत

इस दौरान कुछ जवान भी घायल हो गए। जिसके बाद जवानों ने हवाई फायरिंग के लिए राइफल भी कॉक कर लिया।उसी दौरान डॉ फैयाज अहमद ने घर से बाहर निकल कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। वहीं सदर एसडीएम व एसडीपीओ भी उनके आवास के बाहर मौजूद दिखे जिसके बाद से स्थिति नियंत्रण में है।समाचार प्रेषण तक ईडी और सीबीआई की रेड जारी थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें