अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga के हायाघाट का मकसुदपुर, तीसरे इलाजरत जहरीले संदिग्ध लालटून सहनी की भी मौत

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। हायाघाट थाना क्षेत्र के मकसूदपुर गांव हुए जहरीली शराब मौत की संख्या बढ़कर तीन हो गई है। बताया जाता है कि दरभंगा के डीएमसीएच इलाज लालटून की मौत देर रात इलाज के दौरान डीएमसीएच में हो गई।

बताया जाता है लालटून सहनी ने डीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराये जाने के दौरान शराब पीने की बात डॉक्टर को बताई थी जो डॉक्टर इलाज करने के दौरान पर्ची पर अलकोहल लिख दिया। इतना ही नही डॉक्टर ने पर्ची पर फिर मरीज के द्वारा बताने पर लिखा कि पिछले 25 वर्षों से वह शराब को सेवन कर रहा है।

हालांकि दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार ने अभी तक शराब पीने की घटना से न इनकार किया है न ही इसकी पुष्टिं की है। लेकिन पुलिस ने मकसुदपुर गांव पूरी रात छापामारी पूरे दलबल के साथ की है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat Crime News| गायघाट में युवक की गला रेतकर हत्या

वही मृतक लालटून सहनी की बेटी अभी भी पिता के मौत का कारण जहरीली पेयपदार्थ से ही होने की बात कह रही है। वहीं, वह व्यवस्था से भी नाराज है। उसके आरोप गंभीर हैं जिसकी जांच होनी चाहिए कि सही में मिलीभगत से शराब की बिक्री होती है या नहीं।

बताया जाता है कि समस्तीपुर में इलाजरत अर्जुन दास सहित दो बीमार लोगों को भी लाया जा रहा है। जबकि बीती रात एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि एक मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट गया है।

यह भी पढ़ें:  Delhi Congress Chief Lovely Resigns | आप नहीं पसंद...हाथ से छूटे लवली

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें