मई,5,2024
spot_img

तेजस्वी के करीबी, पंचायत समिति सदस्य के पति अजय तिवारी की हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान सिगरेट के बहाने रूके हमलावरों ने भूना

spot_img
spot_img
spot_img

हाजीपुर में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के करीबी, स्थानीय बिजली विभाग के लाइनमैन और पंचायत समिति सदस्य पिंकी देवी के पति सदर थाना क्षेत्र निवासी मीनापुर राई स्व. महेश तिवारी के 55 वर्षीय पुत्र अजय कुमार तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जानकारी के अनुसार, शनिवार की अहले सुबह हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के केदार चौक पर बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून दिया। घटना की सूचना पर मौके पर सदर थाना की पुलिस पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई है।

 

सुबह सुबह हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के केदार चौक पर बाइक सवार अपराधी आए। वहां मौजूद बिजली विभाग के कर्मचारी को 5 गोलियों से भून दिया। वहीं  घटना के बाद पुलिस काफी एक्टिव हो गई है। छानबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| सरकारी आवास बनें निजी अपार्टमेंट, अब ऐश-मौज के दिन पड़ेगा महंगा, लगेगा Maintenance Charge, देने पड़ेंगे किराया, Salary से होगी Deduct

बताया जाता है कि केदार चौक के निकट अजय कुमार तिवारी किराना दुकान खोलकर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी दो बाइक सवार बदमाश ग्राहक बनकर मदारपुर की तरफ से दुकान पर पहुंचे। सिगरेट मांगने के बाद अपराधियों ने अजय कुमार तिवारी पर गोलियों की ताबड़तोड़ बारिश कर दी।

गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश वहां से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग जुट गए।अजय कुमार तिवारी को 5 गोली मारी गई है। चार गोली सीने में जब की एक गोली सर में मारी गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

बताया जाता है कि मार्निंग वॉक के दौरान बाइक सवार ग्राहक बन दो अपराधी आए और सिगरेट मांगने के बाद बदमाशों ने अजय कुमार पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। अपराधियों ने 5 राउंड फायरिंग कर वहां से फरार हो गए। इस घटना एक बाद पूरे इलाके में डर का माहौल बन गया।

 

अजय कुमार के बारे में बताया जा रहा है कि वह बिजली विभाग में लाइनमैन के पद पर कार्यरत थे। वही उनकी पत्नी इस्माइलपुर की पंचायत समिति सदस्य हैं। वही अजय डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के भी करीबी थे।

अजय की पत्नी पिंकी देवी इसबार तीसरी बार पंचायत समिति की सदस्य बनीं हैं। इधर, आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है। हत्या के कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। लोगों को समझाकर शांत करने के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| चुनाव ड्यूटी कराने Araria आए एक और Muzaffarpur के जवान की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें