मई,4,2024
spot_img

बड़ी लूट…गार्ड का मर्डर…PNB में अपराधियों का तांडव, लूटे 12 लाख कैश, 2 सुरक्षागार्ड को मारी गोली, 1 की मौत, दूसरा नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img

हाजीपुर के सारण जिले के सोनपुर में गुरुवार की दोपहर दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है। अपराधियों ने बैंक से ना सिर्फ बारह लाख लूट लिए हैं। इस दौरान अपराधियों ने दो बैंक के सुरक्षागार्डों को भी गोली मार दी है जिसमें एक की मौत हो गई है, दूसरे की हालत नाजुक बनी है। घटना सोनपुर स्थित डीआरएम कार्यालय के पास की है।

जानकारी के अनुसार, बैखौफ अपराधियों ने सोनपुर के पंजाब नेशनल बैंक की शाखा पर धावा बोला है। बारह लाख रुपए लूट लिए हैं। इस दौरान हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए दो सुरक्षाकर्मियों पर गोली फायर कर दी जिससे एक की मौत हो गई है, दूसरे का इलाज चल रहा है। पढ़िए पूरी खबर

वारदात गुरुवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे की है। बताया जाता है कि अपराधी बैंक के अंदर घुसे। वहां ग्राहकों और कर्मियों की भीड़ जुटी थी। इसी दौरान अपराधियों ने जो करीब पांच की संख्या में बताए जा रहे हैं। उसमें से कुछ पॉकेट से पिस्टल निकालते हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| फिर चड्डी-बनियान गैंग... बांस के सहारे आतंक...

पिस्टल निकालता देख वहां मौजूद दोनों गार्ड एक्शन में आते हैं कि अपराधी दोनों को गोली मार देते हैं। इनमें से एक की मौत हो गई है। उसे सिर में गोली लगी है। दूसरे को सीने पर गोली मारी, उसे गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

मौके पर पुलिस पहुंच गई है। बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस दौरान गार्ड भी अपनी रायफल उठाकर गोली मारने की कोशिश करता है, लेकिन तब तक उसे गोली लग चुकी थी। इसके बाद वो फर्श पर गिर जाता है। थोड़ी देर बाद अपराधी गार्ड की रायफल उठाकर अंदर जाकर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देते वहां से फरार हो जाता है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khutona News। महिला की कुचलकर मौत, 2 Bike सवारों को रौंदने वाला अग्निशमन ड्राइवर गिरफ्तार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें