अप्रैल,28,2024
spot_img

रेल पटरियों के सहारे भेड़ों की झूंड लेकर यूपी से बिहार आ रहे गड़ेरिया समेत 50 भेड़ों की ट्रेन से कटकर मौत

spot_img
spot_img
spot_img

कैमूर से बड़ी खबर है। यहां, अहले सुबह एक भयानक और दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रेन की चपेट में आने से एक गड़ेरिया समेत पचास से अधिक भेड़ों की कटकर मौत हो गई।

 

हादसा भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर पूर्व पटना मोड़ के पास गुरुवार की सुबह चार बजे हुआ। तेज रफ्तार ट्रेन से कटकर सभी की मौत हो गई। हादसे के बाद सुबह लोगों ने रेलवे ट्रैक को खून से लथपथ देखा तो पुलिस को सूचना दी।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Begusarai News| BJP नेता के बेटे का खौफनाक मर्डर..| पहले अगवा किया, हाथ-पैर बांधा, जमकर पीटा, तेजाब पिलाई...फिर तेजाब से नहलाकर जला दिया

जानकारी के अनुसार, भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर पूर्व पटना मोड़ के पास ट्रेन की चपेट में आने से गडे़रिया रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के अररुआ गांव का अवधेश पाल की मौत हो गई। वह उत्तर प्रदेश के जौनपुर से अपनी भेड़ों को रेलवे ट्रैक का मार्ग होकर अपने गांव करगहर थाना क्षेत्र के अररूआ आ रहा था।

 

जहां, अहले सुबह ट्रैक किनारे चल रही भेेड़ की झुंड अचानक रेलवे ट्रैक पर चली आई। और, पूरब की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेन इन भेड़ों को रौंदते हुए निकल गई। इस घटना के बाद पूरी तरह रेलवे ट्रैक खून से लाल हो गया।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Alinagar News| मौत बुला लाई...Mumbai से शनिवार सुबह पहुंचे घर, ताला खोला, अंदर गए...लगी करंट...मौत

जब सुबह लोग टहलने आए तो देखें एक व्यक्ति की डेड बॉडी और भेेड़ों के मौत हुई है तो उनके द्वारा इसकी सूचना रेलवे स्टेशन के साथ स्थानीय थाने को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस की ओर से डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई जा रही थी। घटना की सूचना परिजनों को पुलिस द्वारा देने पर घटनास्थल पर पहुंच चुके थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News | बहन की बिदाग़री में भाई की कुचलकर मौत...बहन कार में, पीछे बाइक पर था भाई, वाहन ने कुचला...,आंसू कहां थमने वाली...

 

मौके पर पहुंचे मोहनिया थाना के एएसआई भास्कर यादव बताते हैं कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिला था कि पटना मोड़ के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से एक गडरिया और 50 से अधिक भेड़ों की मौत हुई है। मृतक की पहचान कर लिया गया है उनके परिजन पहुंच गए हैं ।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर आगे की कार्रवाई किया जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें