मई,4,2024
spot_img

Muzaffarpur-Darbhanga NH 27 पर बेनीबाद के दो युवकों की संदिग्ध मौत, सड़क किनारे मिली लाश

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा/हायाघाट देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। मुजफ्फरपुर-दरभंगा एनएच 27 पर बेनीबाद ओपी के हनुमाननगर चौक के समीप दो युवकों की लाश शनिवार की सुबह मिली है। युवकों की पहचान बेनीबाद ओपी के ही पागाडीह निवासी अमरेंद्र मंडल के पुत्र आर्यन कुमार और संजीव मंडल के पुत्र अंकित कुमार के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, आर्यन और अंकित दोनों युवकों की लाश अहले सुबह गश्ती पुलिस टीम को मिली। सड़क किनारे पड़ी दोनों लाशों को पुलिस ने तत्काल जब्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल से एक कंटेनर गाड़ी को भी जब्त किया है। कहा जा रहा है कि कंटेनर का ड्राइवर और खलासी फरार है। दोनों युवकों के सिर में चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि इसी कंटेनर की ठोकर से दोनों की जान गई है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Samastipur News| ग्रामीणों का भारी उपद्रव, पुलिस पर हमला, बनाया बंधक, वाहन के शीशे तोड़े...कोई नई बात नहीं है यहां...?

फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। वहीं, कंटेनर को जब्त कर आगे की तहकीकात में जुटी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें