मई,10,2024
spot_img

Rajasthan से Darbhanga आ रहा फार्च्यून कंपनी का टैंकर Agra-Lucknow Expressway पर पलटा, लगी भीषण आग, लोगों में मची तेल लूटने की होड़

spot_img
spot_img
spot_img

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फार्च्यून कंपनी का रिफाइंड तेल लेकर दरभंगा जा रहा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। इसके बाद इसमें आग लग गई।

आगरा एक्सप्रेस पर रिफाइंड ऑयल लेकर जा रहा ट्रक पलट गया। पलटते ही इसमें अचानक आग लग गई। यह ट्रक राजस्थान के अलवर से दरभंगा आ रहा था। ट्रक माल लेकर कन्नौज के थाना ठठिया के परफ्यूम पार्क के जैेसे ही पहुंचा कि बड़ा हादसा हो गया।

ट्रक में फॉर्च्यून आयल के पैकेट लदे हुए थे। हादसे के कारण एक्सप्रेस-वे पर ऑयल के पैकेट फैल गए, जिन्हें ग्रामीण लूट ले गए।

सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक ट्रक जल चुका था। हादसे में ड्राइवर और क्लीनर घायल हो गए। जिन्हें मेडकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, दरभंगा आ रहा तेल का टैंकर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकरा कर पलट गया। इससे उसमें आग लग गई।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | मुजफ्फरपुर में Surat Special Branch की बड़ी कार्रवाई, Pakistani Organization से जुड़े मो. अली को दबोचा, BJP Spokespersons को दी थी हत्या की धमकी

मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। ट्रक में ड्राइवर समेत दो लोग सवार थे, जिन्हें यूपीडा कर्मियों ने निकाल कर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

हादसा मंगलवार की सुबह ठठिया क्षेत्र में निर्माणाधीन इत्र पार्क के करीब हुआ। बताया जा रहा है कि एक ट्रक राजस्थान से दरभंगा फॉर्च्यून रिफाइंड आयल लादकर जा रहा था। जैसे ही वह ठठिया थाना क्षेत्र के इत्र पार्क के पास पहुंचा, तो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया।

ठठिया थाना क्षेत्र में परफ्यूम पार्क के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया।

हादसे के वक्त ट्रक में फॉर्च्यून आयल के पैकेट भरे हुए थे। जिस कारण उसमें आग लग गई। इससे उसमें आग लग गई। ट्रक में फॉर्च्यून आयल के पैकेट लदे हुए थे। हादसे के कारण एक्सप्रेस-वे पर ऑयल के पैकेट फैल गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Mahatma Gandhi Shikshan Sansthaan के छात्रों का संदेश...मेरे प्यारे मम्मी-पापा, 13 मई को वोट डालने जरूर जाना

गनीमत रही चालक और हेल्पर टैंकर से कूद गए।घटनास्थल के आसपास बिखडे पडे आयल के पैकेट लूटने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

आग की सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया। ट्रक सवार दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। एक्सप्रेसवे पर ट्रक पलटने से करीब डेढ़ घंटे तक यातायात बाधित रहा। पुलिस ने यातायात सुचारू कराया।

हादसे के बारे में तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई और मौके पर पहुंच कर उसने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक ट्रक जल चुका था। हादसे में ड्राइवर और क्लीनर घायल हो गए। जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है यह ट्रक राजस्थान के अलवर से दरभंगा जा रहा था।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Bhagalpur Accident News| तेज रफ्तार कार की अलहे सुबह हाइवा से टक्कर, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

हादसे से ट्रक पर सवार दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। तत्काल जख्मियों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। एक्सप्रेसवे पर ट्रक पलटने से करीब डेढ़ घंटे तक यातायात बाधित रहा। पुलिस ने यातायात सुचारू कराते हुए फंसे वाहनों को बाहर निकाला।

टैंकर में आग लगते ही यातायात बाधित हो गया। आग बुझाने के लिए कन्नौज और तिर्वा की तीन दमकल गाड़ियां पहुंची। यूपीडा और पुलिसकर्मियों ने लखनऊ की ओर जाने वाले वाहनों को बेरीकेड कर रोक दिया। इससे वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

करीब डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सके। इसके बाद करीब 9:30 बजे यातायात चालू हो पाया। हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें