मई,5,2024
spot_img

कार और बाइक की टक्कर में बड़ा फसाद, जमकर झड़प, युवकों ने किया फायरिंग, मची भगदड़

spot_img
spot_img
spot_img

मोतिहारी से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां नगर थाना क्षेत्र में कार और बाइक की टक्कर में बड़ा फसाद हो गया है। जमकर झड़प हुई है। युवकों ने फायरिंग किया है। इससे भगदड़ मच गई। बाइक सवार अपराधियों ने दवा व्यवसायी की दुकान के सामने फायरिंग की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटनास्थल से गोली का एक खोखा बरामद हुआ है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार हिंद मेडिकल हॉल के मालिक की बेटी और दामाद उनके घर आए हुए थे, रविवार की रात वे बाजार से घर लौट रहे थे। इसी दौरान वे अपनी कार लेकर दुकान के सामने आए तो दूसरे तरफ से आ रही बाइक कार से टकरा गई। इसके कार सवार ने बाद बाइक सवार युवक को पकड़ कर पिटाई कर दी और फिर दोनों बाइक सवार को छोड़ दिया।

कुछ देर बाद दोनों युवक वापस आए और हिंद मेडिकल के सामने एक राउंड फायरिंग कर फरार हो गए। इससे इलाके में भगदड़ मच गई। गोली की आवाज सुनते ही कुछ देर के लिए वहां भगदड़ की स्थिति बन गई। लोग अपनी दुकानों को बंद कर वहां से भागने लगे। इस बीच घटना की सूचना नगर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची नगर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Amit Shah News| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर FIR

पुलिस के मुताबिक़ एक कार और बाइक के बीच हल्की टक्कर को लेकर विवाद होने के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है। घटना बलुआ टाल स्थित हिंद मेडिकल के पास घटी है।

हिंद मेडिकल हॉल के मालिक की बेटी और दामाद उनके घर आए हुए थे, रविवार की रात वे बाजार से घर लौट रहे थे। इसी दौरान जब वे अपनी कार दुकान के सामने आए तो दूसरे तरफ से आ रही बाइक कार से टकरा गई। जिसके बाद स्थानीय लोगो ने बाइक सवार युवक को पकड़ कर पिटाई कर दी,और फिर दोनों बाइक सवार को छोड़ दिया। वहीं कुछ देर बाद दोनों युवक वापस आए और हिंद मेडिकल के सामने एक राउंड फायरिंग कर फरार हो गए।गोली की आवाज से आसपास के लोगो भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई।

यह भी पढ़ें:  Railway News| Bihar News| विशेष किराए पर चलेंगी Summer Special Trains... यात्रियों कृपया ध्यान दें,Darbhanga, Madhubani, Samastipur के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, Sleeper Class और General Second Coach के साथ

घटना के बाबत नगर थानाध्यक्ष विश्व मोहन चौधरी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची जहां से गोली का एक खोखा बरामद हुआ है। घटना के संबंध में अब तक किसी ने कोई आवेदन नहीं दिया है।हालांकि पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें:  Vande Bharat Express Train | Jaynagar और Muzaffarpur से दिल्ली दौड़ेंगी Vande Bharat Express, दरभंगा के हिस्से में...?

नगर थानाध्यक्ष चौधरी ने बताया कि घटनास्थल से गोली का एक खोखा बरामद हुआ है। घटना के संबंध में किसी ने कोई आवेदन नहीं दिया है। हालांकि, बदमाशों की पहचान के लिए आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जैसे ही सूचना मिली मौके पर पहुंचे, गोली का एक खोखा बरामद किया है। घटना के संबंध में किसी ने कोई आवेदन नहीं दिया है। बदमाशों की पहचान के लिए आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें