अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga में मॉनिंग वॉक कर रहे युवकों को वाहन ने कुचला, 2 की ऑन द स्पॉट मौत, 5 युवक जख्मी, 1 की हालत नाजुक, PMCH रेफर

चुनिए वही जो सर्वश्रेष्ठ हो, देशज टाइम्स....अब चलेंगी पाठकों की खबरों वाली गांधीगीरी, बहुत जल्द DeshajTimes.In, सिर्फ आपके लिए, अब हर खबर, आपके साथ, आपके नाम से, आपके बीच, रिपोर्टर भी आप, पाठक भी आप...बहुत जल्द, पढ़िए जाग जाइए देशज टाइम्स...

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा के पतौर ओपी इलाके में बड़ा हादसा हुआ है। यहां मॉर्निंग वॉक से लौट रहे युवकों को वाहन ने रौंद डाला है। इसमें दो युवकों की मौत हो गई है। वहीं, पांच युवक जख्मी हैं। इन जख्मियों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है जिन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। पढ़िए रितेश कुमार सिन्हा की रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार, पतोर थाना ओपी क्षेत्र में फेकला-पटोर पथ पर होरालपट्टी गांव के निकट मॉर्निंग वॉक कर सड़क किनारे बैठे आधा दर्जन से अधिक युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंद डाला। इसमें दो युवकों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई है।

वहीं, पांच युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गए है। एक युवक को इलाज के क्रम में पीएम सीएच रेफर कर दिया गया। अन्य घायलो का इलाज स्थानीय स्तर पर किया जा रहा है।
मृतक की पहचान पतोर थाना क्षेत्र रमपुरा निवासी हरेराम मुखिया के पुत्र नीतीश मुखिया 16 वर्ष जबकि सतीश मुखिया 14 वर्ष बताया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Gopalganj News | चुनाव ड्यूटी में Supaul जा रहे जवानों की बस में कंटेनर ने मारी ठोकर, 3 जवानों की मौत, 12 से अधिक जख्मी

दोनो मृतक आपस में दोनों भाई बताए जाते हैं। जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी युवक सुभाष मुखीया के पुत्र राजू मुखिया स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

घटना की सूचना मिलते पतोर थाना व बहादुरपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। वही दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | पछुआ वाली आग ले गई बेटी की शादी की खुशियां...दो घरों में 5 लाख कैश, लाखों के सामान भस्म...कैसे होगी अब बिटिया की एक मई की शादी...

इस संबंध में स्थानीय मो. कादिर ने बताया कि अहले सुबह सभी बच्चे दौड़ लगा रहे थे इस दौरान एक अज्ञात वाहन ने इन युवकों को रौदते हुए फरार हो गया है।

इस घटना में गांव के ही दो युवकों की मौत हो गई है। जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी युवक को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में प्रत्यक्षदर्शी साथी सचिन कुमार ने बताया कि हनलोग गांव के रास्ते पर टहल रहे थे इस दौरान पीछे एक तेज गति टेम्पो सभी को रौंदते हुए भाग गया।

यह भी पढ़ें:  Chhattisgarh Road Accident | पिकअप जा घुसी टाटा 407 में, छठी कार्यक्रम से लौट रहे 9 की मौत, 23 लोग जख्मी

जबतक हम लोग कुछ समझ पाते तबतक दो लडकों की मौत गई थी। जबकि टेम्पो वाला फरार हो गया । आस पास के लोगों की मदद से घायल लोगो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इस सम्बंध में पतोर थानाध्यक्ष ने कहा को दोनो मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। वहीँ दुर्घटना करने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें