मई,3,2024
spot_img

युवक की बेरहमी से हत्या, दोनों आंखें फोड़ी.. हाथ भी तोड़ा, फल्गु नदी में फेंका

spot_img
spot_img
spot_img

गया जिले से एक बड़ी सनसनी वाली खबर आ रही है जहां अपराधियों की वारदात से पूरा इलाका सन्न पड़ा है। यहां अपराधियों ने एक युवक मो.अबुजर की दोनों आंखों को फोड़कर हत्या कर दी। इस दौरान अपराधियों ने युवक का एक हाथ भी तोड़ दिया। वारदात बुनियादगंज थाने के पास बुढ़वा महादेव के पास की है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, बुनियादगंज थाना के ठीक पीछे फल्गु नदी के किनारे 23 वर्षीय युवक मो.अबुजर की लाश शनिवार की सुबह मिली। इसके बाद हड़कंप मच गया।

वारदात पुलिस थाने से कुछ ही दूरी पर हुआ है। खबरों के मुताबिक युवक मोहम्द अबुजर पिछले 21 सितंबर शाम से लापता था। शव पर मिले चोट के निशान के आधार पर परिजन ने युवक की हत्‍या की आशंका जताई है।

यह भी पढ़ें:  Siwan News| आर्केस्ट्रा में गाने की फरमाइश पर बराती की पहले पिटाई, फिर चाकू से गोद हत्या

घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। गुस्साए लोगों ने खिजरसराय मुख्य मार्ग पर रखकर सड़क जाम कर दिया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाने की कोशिश में जुट गई। डीएसपी सतीश कुमार ने खुद मोर्चा संभाल रखा है।

अपराधियों ने मृतक की दोनों आंखें फोड़ दी थी, एक हाथ भी तोड़ दिए थे। बताया जा रहा है कि हत्या थाने से कुछ ही दूरी पर किया गया, पर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Sitamarhi News | डकैतों का नया नुस्खा...मुझको पानी पिला दीजिए...डॉक्टर दंपती के हाथ-पैर बांध अहले सुबह 5 लाख की डकैती

वहीं जब ग्रामीणों की ओर से घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी का दिलासा दिलाया है। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दी है और मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News| शादी के 6 माह बाद, प्रीति का Murder, बेड पर पड़ी मिली लाश, पीटकर हत्या

युवक गया जिला के अलीपुर का रहने वाला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। बुनियादगंज थाना अध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि फल्गु नदी के किनारे शव मिला है। उसकी जांच कर रहे हैं। लापता होने की सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी। मृतक के आंख फोड़ने बात से थानाध्यक्ष ने साफ इंकार किया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें