मई,3,2024
spot_img

Accident News: Additional SP के इकलौते 10 साल के बेटे की सड़क हादसे में मौत

spot_img
spot_img
spot_img

लखनऊ से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां पुलिस मुख्यालय में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक श्वेता श्रीवास्तव के इकलौते बेटे की मंगलवार की सुबह मार्ग दुर्घटना (ASP’s only 10 year old son dies in road accident) में मौत हो गई है।

घटना के बाद अज्ञात वाहन की तलाश में पुलिस की पांच टीमें लगी हुई है।ईओडब्ल्यू में तैनात श्वेता श्रीवास्तव लंबे समय तक कमिश्नरेट में तैनात रही हैं। उनका 12 साल का बेटा नामिश सुबह जनरेश्वर मिश्रा पार्क में स्केटिंग कोर्ट पर प्रैक्टिस करने आया था।

एसीपी के दस साल का बेटा लखनऊ में स्केटिंग प्रेक्टिस के लिया गया था। तभी एक कार ने उसे चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस हादसे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News| बिहार के अगले 24 घंटे@ पश्चिमी विच्छोभ की मुफ़्त डिलीवरी...बारिश के साथ, आकाश से बरसेंगीं आग

गोमतीनगर विस्तार इंस्पेक्टर सुधीर अवस्थी ने बताया कि एडिशनल एसपी के इकलौते बेटे नैमिश श्रीवास्तव (12) सुबह जनेश्वर मिश्रा पार्क में स्केटिंग कोर्ट पर प्रैक्टिस करने गया था। प्रैक्टिस करके वापस घर लौट रहा था। तभी पिपराघाट रोड पर एक सफेद रंग की अज्ञात कार ने टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात के बाद चालक फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल ले गयी, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत की खबर पाकर पूरे परिवार में रोना-पीटना मच गया है। घटना की जानकारी पर पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई। कार को ट्रेस करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है। श्वेता श्रीवास्तव लंबे समय तक कमिश्नरेट में तैनात रही हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News| शादी के 6 माह बाद, प्रीति का Murder, बेड पर पड़ी मिली लाश, पीटकर हत्या

विशेष पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था प्रशांत कुमार, पुलिस आयुक्त लखनऊ एसबी शिरडकर के साथ तमाम पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचे। डीजी ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। साथ ही फरार वाहन की तलाश के निर्देश दिए हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस की पांच टीमें लगी हुई हैं। सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है, जल्दी पकड़ लिया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें