अप्रैल,29,2024
spot_img

Bihar News: बेतिया CSP संचालक से कैश लूट कर भागे रहे अपराधियों में 1 को लोगों ने दबोचा, जमकर घसीट-घसीटकर बेरहमी से पीटा, एक पिस्टल भी बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

श्चिम चंपारण इन दिनों अपराधियों का सेफ जोन बन गया है। यहां अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। हत्या और लूट इन अपराधियों के लिए बच्चों के खिलौने जैसे है, जब मन चाहा खेला जब मन चाहा तोड़ दिया। वारदातों की झड़ी लग गई है।

 

बेतिया की मझौलिया पुलिस ने लूटपाट के दो अपराधियों को गिरफ्तार कर सही से मामले की जड़ तक पहुंच ही रही थी कि ताबड़तोड़ अपराधियों ने बेतिया में सीएसपी लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे।

शुक्र था, भीड़ जाग गई और सिरिसिया थाना क्षेत्र के जोगिया टोला स्थित सीएसपी लूटने आए दो अपराधियों में से एक को ग्रामीणों ने दबोच लिया और उसकी जमकर मेहमानबाजी करते हुए धुनाई कर दी। वहीं, दूसरा फरार हो गया।

अब कहती है पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रहे हैं। मगर, पकड़े गए अपराधी को बाद में ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले करते हुए अपने गुस्से का इजहार किया। पकड़े गए अपराधी के पास से एक पिस्टल भी बरामद हुआ है। पुलिस अपराधी को गिरफ्तार कर अब पूछताछ कर रही है। उसी की निशानदेही पर उसके दूसरे साथी की तलाश तेज कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, बेतिया के सिरिसिया थाना क्षेत्र स्थित जोगिया टोला में CSP संचालक से कैश लूट कर भागे रहे अपराधियों में एक को लोगों ने दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। आक्रोश इतना था, अपराधी को घसीट-घसीटकर बेरहमी से पीटा।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Gopalganj News | चुनाव ड्यूटी में Supaul जा रहे जवानों की बस में कंटेनर ने मारी ठोकर, 3 जवानों की मौत, 12 से अधिक जख्मी

ग्रामीणों का कहना है कि
बीती देर शाम बाइक पर सवार दो अपराधी पहुंचे। CSP संचालक साहेब कुमार से एक लाख रुपया हथियार के दम पर लूट लिए। तभी स्थानीय लोगों ने अपराधियों का पीछा किया। एक अपराधी को पकड़ लिया।

सिरिसिया ओपी प्रभारी प्रणव कुमार ने बताया
है कि घटना को अंजाम देने दो अपराधी आए थे। एक को गिरफ्तार कर लिया गया है दूसरे को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ग्रामीणों का कहना है कि बृहस्पतिवार देर शाम बाइक पर सवार दो अपराधी पहुंचे। CSP संचालक साहेब कुमार से एक लाख रुपया हथियार के दम पर लूट लिए। तभी स्थानीय लोगों ने अपराधियों का पीछा किया। एक अपराधी को पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने अपराधी की जमकर पिटाई की है। अपराधी के पास से एक पिस्टल बरामद हुआ है। स्थानीय लोगो ने अपराधी का पिटाई करने के बाद पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  Delhi Congress Chief Lovely Resigns | आप नहीं पसंद...हाथ से छूटे लवली

जानकारी के मुताबिक बीते देर शाम दो अपराधियों ने जोगिया टोला स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी केंद्र पर हमला बोल दिया और हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से एक लाख रुपए लूट लिए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने बाइक सवार दोनों अपराधियों को खदेड़ना शुरू कर दिया। इसी दौरान एक अपराधी लोगों के हत्थे चढ़ गया और आक्रोशित लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Delhi Congress Chief Lovely Resigns | आप नहीं पसंद...हाथ से छूटे लवली

सिरिसिया ओपी प्रभारी ने बताया कि सीएसपी संचालक से लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है और लूटकांड में शामिल दूसरे अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। ओपी प्रभारी ने जल्द ही दूसरे अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें