मई,10,2024
spot_img

लुटेरी दुल्हन पहले से शादीशुदा निकली…

spot_img
spot_img
spot_img

यह कहानी बड़ी दिलचस्प है। यहां लुटेरी दुल्हन पहले से शादीशुदा निकली। घर से गहने नकदी लेकर फुर्र हो गई। जब, जिस घर में शादी की शहनाई बज रही थी अचानक वहां मातम छा गया। दुल्हे की हालत नाजुक हो गई। हालांकि, उसे शक पहले से था, लेकिन यकीं तब आया जब वह शादीशुदा ही नहीं निकली, जेवरात और कैश लेकर चंपत हो गई।

जानकारी के अनुसार,पीड़ित युवक ने रिपोर्ट में बताया कि अब उसे पता लगा कि खुशबू पहले से शादीशुदा है और अविवाहित बताकर उसके साथ शादी करवाई गई। महामंदिर पुलिस ने धोखाधड़ी एवं धमकाने का केस दर्ज कर जांच आरंभ की है।

मामला, शहर के महामंदिर स्थित पावटा सी रोड पर रहने वाले एक युवक की शादी गुजरात की युवती से पिछले साल कराई गई। वह शादी के बाद से ही रूखा व्यवहार करने के साथ पति से मारपीट करती। वह मौका पाकर घर से नकदी जेवरात लेकर भाग गई।

पीड़ित को अब पता लगा कि वह पहले से ही शादीशुदा है। आरोपित युवती पीड़ित को झूठे केस में फंसाने की बात कहकर रुपयों की डिमांड कर रही है। अब जोधपुर के महामंदिर थाने में इस बाबत कोर्ट से मिले इस्तगासे पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने युवती, उसकी मां, भाई और बहनोई सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि मूल रूप से सिरोही जिले के हीरागर हाल पावटा सी रोड पर रहने वाले एक युवक की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। इसका कहना है कि उसकी शादी वर्ष 2022 में गुजरात की रहने वाली खुशबू के साथ हुई थी।

शादी हिंदू रीतिरिवाज के साथ हुई। मगर शादी के बाद से ही खुशबू का व्यवहार रूखा रहा और वह उससे मारपीट करती थी। खुशबू कुछ दिन बाद ही घर से जेवरात नकदी आदि लेकर चंपत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Arvind Kejriwal Bail Hearing LIVE | Kejri के लिए खुला तिहाड़ का Wall, निकले बाहर, Supreme Court से Supreme राहत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें