अप्रैल,29,2024
spot_img

Bihar News : दिन-दहाड़ पैक्स मैनेजर से 1.10 लाख की लूट, जमकर पीटा भी, आठ दिनों के भीतर लूट की दूसरी वारदात

spot_img
spot_img
spot_img

बेतिया अपराधियों का टारगेट सेंटर बन चुका है। महज आठ दिनों के भीतर दो लूट की वारदातों से पूरा जिला र्थरा गया है। चौदह जून को बेतिया में लूट (Loot In Bettiah) की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया था जहां बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने एक एसबीआई के सीएसपी संचालक अजय कुमार से बैरिया थाना क्षेत्र के मथौली नहर के पास 2.43 लाख लूटकर फरार हो गए थे।

पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालती कवायद में जुटी ही थी कि ताजा मामला फिर पश्चिमी चंपारण जिले के रामनगर से आई है। जहां, बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने हथियार के दम पर पैक्स मैनेजर की बुरी तरह पिटाई करते हुए 1.10 लाख रुपए लूट लिए हैं। पढ़िए पूरी खबर

जिले के रामनगर में सोहसा पैक्स मैनेजर के साथ दिन दहाड़ लूट की वारदात को अंजाम देते हुए बदमाशों ने खाद और बीज के जमा कराए रुपयों को घर ले जा रहे पैक्स प्रबंधक को बुधवार सुबह पिटाई करते हुए कैश लूट लिए। पुलिस को दिए गए जानकारी में पैक्स मैनेजर ने बताया कि बदमाशों ने  बुरी तरह पिटाई कर 1.10 लाख की लूट को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | मैं शौचालय विद्यालय का छात्र हूं...मधेपुर स्कूल का 10 सालों में विकास...पीपल के पेड़ से शौचालय की गेट पर शिफ्ट...

जानकारी के मुताबिक रामनगर के सोहसा पैक्स के प्रबंधक से हथियार के बल पर दिन दहाड़े एक लाख दस हजार रुपए की लूट कर ली गई। वारदात बुधवार सुबह की है। पैक्स प्रबंधक बबलू खान पैक्स कार्यालय में खाद और बीज के जमा कराए गए रुपयों को घर लेकर जा रहे थे। इसी बीच कनघुसरी गांव के पास अज्ञात अपराधियों ने उन्हें घेर लिया।

फिर हथियार के दम पर मैनेजर से मारपीट की गई। बुरी तरह पीटने के बाद उनके पास मौजूद 1.10 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार हो गए। मारपीट से मैनेजर बुरी तरह घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से उन्हें इलाज के लिए रामनगर पीएचसी में कराया गया। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए बेतिया रेफर कर दिया गया। उनका बेतिया मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| शादी में वरमाला से पहले दुल्हे को काटा सांप...रातभर Hospital, Doctors.......शहनाई और 7 फेरे का Climax

इससे पहले भी चौदह जून को भारतीय स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक अजय कुमार बाइक से पैसे लेकर पटजिरवा मेंBihar News : दिन-दहाड़ पैक्स मैनेजर से 1.10 लाख की लूट, जमकर पीटा भी, आठ दिनों के भीतर लूट की दूसरी वारदात स्थित अपने सीएसपी केंद्र जा रहे थे, जैसे ही वे बैरिया थाना क्षेत्र के मथौली पुल के समीप पहुंचे ही थे कि वहां पहले से मौजूद बदमाशों ने घेर लिया। बदमाश तीन की संख्या में बाइक पर सवार थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | पछुआ वाली आग ले गई बेटी की शादी की खुशियां...दो घरों में 5 लाख कैश, लाखों के सामान भस्म...कैसे होगी अब बिटिया की एक मई की शादी...

बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर सीएसपी संचालक से रुपये से भरा बैग छीन लिया। इसके बाद हथियार लहराते हुए मुक्ति पुल के तरफ फरार हो गए। घटना की जानकारी सीएसपी संचालक ने पुलिस को दी। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें