अप्रैल,27,2024
spot_img

Nirahua Hazir Ho: निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हाजिर हो’ का First Look Out

spot_img
spot_img
spot_img

Nirahua Hazir Ho: निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हाजिर हो’ का First Look Out, अभिनेता व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हाजिर हो’ का फर्स्टलुक शुक्रवार को आउट हो गया है।

Nirahua Hazir Ho: लेखक और निर्देशक मनोज नारायण

 

पोस्टर में दिनेश लाल यादव निरहुआ फाइलों के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, उनका एक चेहरा बैकग्राउंड में पोस्टर में दिख रहा है। इस फिल्म के निर्माता उमाशंकर प्रसाद और सह निर्माता आयुष राज गुप्ता हैं, जबकि लेखक और निर्देशक मनोज नारायण हैं।

Nirahua Hazir Ho: अभिनेता निरहुआ ने बताया –

इस फिल्म के संबंध में अभिनेता निरहुआ ने बताया कि यह फिल्म कहीं ना कहीं जनता और सिस्टम के बीच की कहानी है, जिसमें मेरा किरदार बेहद शानदार है। मैं भोजपुरी के तमाम दर्शकों से आग्रह करूंगा कि यह फिल्म जब भी रिलीज हो, आप सभी सिनेमा घरों में जाकर फिल्म का लुत्फ उठाएं।

Nirahua Hazir Ho: फिल्म के निर्माता उमाशंकर प्रसाद ने कहा-

फिल्म ‘निरहुआ हाजिर हो’ को लेकर फिल्म के निर्माता उमाशंकर प्रसाद ने कहा कि यह फिल्म एक नायक के संघर्ष की कहानी है, जिसको हमने बड़े पैमाने पर बनाया है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी बेहद आकर्षक है। इससे भी ज्यादा मजेदार फिल्म का ट्रेलर होने वाला है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में निरहुआ के साथ तमाम कलाकारों ने अपना हंड्रेड परसेंट दिया है।

 

निरहुआ जमीन से जुड़े कलाकार हैं और उतने ही बेहतरीन इंसान भी हैं। उनकी यह खूबसूरती उनके अभिनय में भी नजर आती है जो इस फिल्म में आपको बखूबी देखने को मिलेगा। निर्देशक मनोज नारायण ने कहा कि फिल्म की कहानी दिनेश लाल यादव निरहुआ के ऊपर पूरी तरह से फिट होता है और यह हमारा सौभाग्य है कि उन्होंने समय निकालकर हमारे साथ काम करना स्वीकार किया और आज हम एक अच्छा फिल्म लेकर जल्द ही दर्शकों के समक्ष हाजिर होने वाले हैं।

फिल्म ‘निरहुआ हाजिर हो’ में दिनेश लाल यादव निरहुआ के अलावा प्रियंका रेवाड़ी, सुदीक्षा झा, अयाज खान, साहिल शेख, रणजीत सिंह, माही सिंह, अमृत जायसवाल, साजिद खान, पल्लवी कोहली मुख्य भूमिका में हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें