मई,18,2024
spot_img

Rape Of 3 Year Old Girl | सोए रह गए घर के लोग, 3 साल की बच्ची को अंधेरे में घर से अगवा कर किया दुष्कर्म, सुबह बगीचे में मिली लथपथ-बेहोश

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया से बड़ी खबर है जहां हैवानियत की हद पार करते हुए दरिंदों ने तीन साल के मासूम पर दरिंदगी की सनसनी उतार दी। मामला, जिले के मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है जहां तीन वर्षीय महादलित बच्ची के साथ बहशी दरिंदों ने दुष्कर्म की वारदात को (3 year old girl kidnapped from home and raped) अंजाम दिया।

वारदात बीती देर रात की बतायी जा रही है जहां दरिंदे रात के अंधेरे में बच्ची को घर से उठाकर ले गया और एक बगीचे में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी करते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार,मंगलवार की सुबह घर से दो सौ मीटर पश्चिम दिशा स्थित एक बगीचे में वह मासूम कराहती हुई मिली। बच्ची की स्थिति देख सभी दंग रह गए। आनन फानन में परिजन बच्ची को बेहोशी की हालत में स्थानीय क्लिनिक ले गए।

वैसे, खगड़िया में मासूमों के साथ दरिंदगी की पराकाष्ठा कोई आज की बात नहीं है। पिछले दिनों भी खगड़िया नगर परिषद क्षेत्र के एक मुहल्ले में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ एक दुकानदार ने दुष्कर्म किया था। दुकानदार बच्‍ची के पड़ोस का रहने वाला था। घर के पास ही उसका दुकान थी।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

जानकारी के अनुसार, बच्ची पड़ोस के किराना दुकान में बिस्कुट लाने गई थी। दुकानदार से बोली कि अंकल जी बिस्‍कुट दो ना। इसके बाद दुकानदार का ही नीयत डोल गया। उसने कहा जरुर देंगे तुम पहले दुकान के अंदर तो आओ। दुकानदार ने उसे बिस्‍कुट दिया। फ‍िर उसे अपनी गोद में बैठा लिया।

इसके बाद दुकान में ही बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म किया। तीन वर्ष की छोटी की बच्‍ची दर्द से कराह उठी। वह खून से लथपथ हो गई। इसके बाद दुकानदार ने दुकान से उस बच्‍ची निकाल दिया। दुकान बंद कर फरार हो गया। मासूम बच्ची वहां से रोते हुए घर पहुंची और बाथरूम में गिर पड़ी। स्वजनों ने जब देखा तो उसके होश उड़ गए। अब यह पढ़िए बीती रात क्या हुआ…

जहां बीती रात एक तीन वर्षीय बच्ची को अज्ञात दरिंदे उसके घर से उठा ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। देर रात जब बच्ची के परिजनों की नींद खुली तो पास में बच्ची नहीं थी। इसके बाद उसकी खोजबीन शुरु हुई।

मंगलवार की सुबह बच्ची को पास के बगीचे में देखा गया। बच्ची दर्द से कराह रही थी जहां से लेकर उसे निजी क्लीनिक में ले जाया गया। जहां उसकी हालत को देखते हुए उसे सदर अस्पताल भेजा दिया गया, जहां बच्ची की इलाज की जा रही है। बच्ची की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। घटना मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव का है।

इस मामले को लेकर मानसी थानाध्यक्ष शुभम कुमार पांडेय का कहना है कि मामला गंभीर है जांच की जा रही है आरोपी की तलाश के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें