back to top
6 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News| दरभंगा में गिरफ्तार 12 मुन्ना भाइयों की फर्जीवाड़े की अब Intelligence Bureau समेत कई एजेंसी करेंगी जांच,देखें VIDEO|

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| दरभंगा में गिरफ्तार 12 मुन्ना भाइयों की फर्जीवाड़े की अब Intelligence Bureau समेत कई एजेंसी करेंगी जांच,देखें VIDEO| जहां, दरभंगा में सीटीईटी परीक्षा के दौरान पकड़े गए मुन्ना भाइयों की सूचना पर सरकार ने गंभीरता से लेते हुए इंटेलिजेंस ब्यूरो सहित कई एजेंसी को जांच के लिए जिम्मेवारी दी है। हालांकि बताया जा रहा है कि जिस छात्र व छात्रा के बदले पैसे लेकर उनकी तो गिरफ्तारी हो ही चुकी है, लेकिन (Intelligence Bureau will now investigate the Munna brothers caught in Darbhanga) जिस छात्र के नाम से प्रवेश पत्र दिया गया था उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

VIDEO: मुन्ना भाई को मिलने थे 50 हज़ार, सबकुछ हो गया था तय और फ़िर…परीक्षा देते 12 मुन्ना भाई गिरफ्तार…Know Madhubani Connection! 

 

Darbhanga News| एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्षों को निर्देश दिया है

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्षों को निर्देश दिया है कि इस गैंग में शामिल सदस्यों की पहचान कर गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। सीटीईटी परीक्षा में दूसरे छात्र के बदले परीक्षा दे रहे गिरफ्तार 12 मुन्ना भाई से आई बी की टीम दरभंगा पहूंच कर ने सभी मुन्ना भाई से अलग-अलग पूछताछ की। इंटेलिजेंस ब्यूरो की दो सदस्यीय टीम जानकारी ले रही है कि गैंग का सरगना कौन है कहां का रहने वाला है। हालांकि टीम ने पत्रकारों को कुछ भी बताने से परहेज किया।

VIDEO: मुन्ना भाई को मिलने थे 50 हज़ार, सबकुछ हो गया था तय और फ़िर…परीक्षा देते 12 मुन्ना भाई गिरफ्तार…Know Madhubani Connection!

Darbhanga News| अनुमान लगाया जा रहा है कि सरगना के बारे में मुन्ना भाई ने कुछ जानकारी दी है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि सरगना के बारे में मुन्ना भाई ने कुछ जानकारी दी है। पिछली बार हुए सीटीईटी परीक्षा में भी कई मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया गया था। सरगना का तार मधुबनी जिला से लेकर बिहार के अन्य जिलों में भी जुड़ा हुआ है। इस बार भी मधुबनी जिला के कई परीक्षार्थी की जगह मुन्ना भाई परीक्षा दे रहे थे। दरभंगा जिले के भी कई पकड़े गए हैं। मुन्ना भाई ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि 50 हजार रुपए लेकर दूसरे के बदले परीक्षा दे रहे थे। लेकिन नौकरी में पास कराने के बदले मात्र 50 हजार रुपए लेन देन संभव प्रतीत नहीं हो रहा है। बड़ी राशि गैंग के सरगना लिए होंगे मुन्ना भाई को मात्र 50 हजार रुपए दिए गए होंगे।

VIDEO: मुन्ना भाई को मिलने थे 50 हज़ार, सबकुछ हो गया था तय और फ़िर…परीक्षा देते 12 मुन्ना भाई गिरफ्तार…Know Madhubani Connection!

Darbhanga News| मधुबनी के कई मुन्ना भाई आए गिरफ्त में

रविवार को हुए परीक्षा में सदर थाना क्षेत्र के डीएवी पब्लिक स्कूल से दो छात्र के बदले परीक्षा दे रहे हैं मुन्ना भाई जो मधुबनी जिला के लौकहा थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर अरनामा गांव के रहने वाले शिवनारायण यादव के पुत्र गुरु शरण यादव, मधुबनी जिला के हीं फुलपरास थाना क्षेत्र के बलुआ गांव के रहने वाले जगदीश बातों के पुत्र सोनू कुमार, बहादुरपुर थाना क्षेत्र के नोट्रेडम इंटरनेशनल स्कूल से औरंगाबाद जिला दाउदनगर के रहने वाले जो इन दोनों पटना जिला के महेंद्रु मेरा रहे सोमारू प्रजापति के पुत्र मुकेश कुमार, लहेरियासराय थाना क्षेत्र के जिला स्कूल से मधुबनी जिला के लोकी थाना क्षेत्र के बलुआ गांव के रहने वाले रणवीर यादव के पुत्र धर्मेंद्र कुमार, मोधाडिहा थाना क्षेत्र के निधमा गांव के रहने वाले रघुनंदन यादव के पुत्र विमल कुमार, एंजेल हाई स्कूल से पकड़े गए परीक्षार्थी मधुबनी जिला के ही लौकही थाना क्षेत्र के ककरडाभ गांव के रहने वाले राम पुकार शाह के

VIDEO: मुन्ना भाई को मिलने थे 50 हज़ार, सबकुछ हो गया था तय और फ़िर…परीक्षा देते 12 मुन्ना भाई गिरफ्तार…Know Madhubani Connection!

Darbhanga News| सारण, सुपौल,फुलपरास हर जगह के

पुत्र राजा कुमार, डॉन बॉस्को स्कूल परीक्षा केंद्र से सारण जिला के मासरक थाना क्षेत्र के पदमौल गांव निवासी लक्ष्मण यादव की 25 वर्षीय पुत्री सुनीता कुमारी, सुपौल जिला के मरौना थाना क्षेत्र के मुवराध गांव के रहने वाले राम बहादुर मंडल की पुत्री नीतू कुमारी, मधुबनी जिला के फुलपरास थाना क्षेत्र के सगापट्टी गांव के रहने वाले जगन्नाथ बिदवार के पुत्र ईश्वर कुमार, मधुबनी जिला के ही लौकही थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर के रहने वाले योगधर प्रसाद के पुत्र शशिकांत भारती, मधुबनी जिला के ही मधेपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव के रहने वाले राम प्रसाद यादव के पुत्र मनोज कुमार, दरभंगा जिला के सदर थाना क्षेत्र के धोई के रहने वाले रामबाबू मंडल के पुत्र श्रवण कुमार मंडल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -