अप्रैल,29,2024
spot_img

चुनावी मोड में आयी बिहार प्रदेश भाजपा, 9 से उत्तर-दक्षिण बिहार के लिए शाह की रैली   

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज। देश में अनलॉक की शुरुआत होते ही बिहार प्रदेश भाजपा चुनावी मोड में आ गई है। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा अब शंखनाद करने जा रही है। आगामी 9 जून को पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे। अमित शाह डिजिटल रैली के जरिए तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों को संबोधित करेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल ने कहा है कि 9 जून को अमित शाह एक डिजिटल रैली को संबोधित करेंगे। डॉ. जयसवाल ने कहा है अमित शाह दो रैलियों को संबोधित करेंगे। पहली रैली में वह उत्तर बिहार से फेसबुक के जरिए लाइव रहेंगे जबकि दक्षिण बिहार के कार्यकर्ता वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस रैली से जुड़ेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि दूसरी रैली में अमित शाह दक्षिण बिहार के सारे कार्यकर्ता फेसबुक के जरिए लाइव जुड़ेंगे और उत्तर बिहार के कार्यकर्ता वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से रैली में शामिल होंगे। पहली रैली 9 जून को होगी और दूसरी रैली की तारीख का एलान भी जल्द ही कर दिया जाएगा। संजय जायसवाल ने बताया कि देश में डिजिटल चुनाव कोई नई बात नहीं है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे पहले चुनाव में डिजिटल तरीके से कैंपेन करने का श्रेय जाता है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | मैं शौचालय विद्यालय का छात्र हूं...मधेपुर स्कूल का 10 सालों में विकास...पीपल के पेड़ से शौचालय की गेट पर शिफ्ट...

भाजपा का मानना है कि डिजिटल तरीके से चुनाव अभियान में उसे महारत हासिल है और इसी लिहाज से वह सबसे पहले कैंपेन में जुट जाना चाहती है। कोरोना महामारी और संक्रमण के इस दौर में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन बेहद जरूरी है। लिहाजा भाजपा को यह लगता है कि डिजिटल कैंपेन से पार्टी अगर फ्रेंडली रही तो आगामी विधानसभा चुनाव में उसे इसका फायदा जरूर मिलेगा।

भाजपा के अंदरूनी सूत्र बता रहे हैं कि भले ही अभी केवल अमित शाह की रैली के बारे में जानकारी साझा की गई हो लेकिन अंदरूनी तौर पर पार्टी ने डिजिटल कैंपेन का पूरा ब्लूप्रिंट तैयार कर लिया है। एक-एक कर भाजपा के तमाम बड़े चेहरे कार्यकर्ताओं और समर्थकों से जुड़कर डिजिटल रैली करेंगे। जैसे-जैसे चुनाव का वक्त नजदीक आएगा, वैसे-वैसे यह अभियान और जोर पकड़ेगा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | पुरानी फिल्मों वाली शादी...No Helicopter, No Luxury Car...20 बैलगाड़ियों पर दुल्हे के साथ निकलीं 100 लोगों की बरात

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें