मई,4,2024
spot_img

Darbhanga SSP बाबूराम ने कहा, बरही में झूठी तस्वीर से फैलाया जा रहा भ्रम, लेंगे एक्शन

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा,देशज टाइम्स ब्यूरो। वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूूूराम ने कहा है, अफवाह फैैैलाने वालोंं पर सख्त कार्रवाई होगी। गत बीस अगस्त को बरही हाट में दो पक्षों में हुई मारपीट की  घटना को लेकर कुछ असामाजिक तत्व  झूठी तस्वीर लगाकर पुलिस की ओर से एक पक्ष के लोगों की बेरहमी से पिटाई करने व घायल व्यक्तियों को इलाज कराने से रोकने से संबंधित अफवाह सोशल मीडिया से फैला रहे हैंं।

 

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| आग से बौराईं औराई...Serial Cylinder Blast, 24 घर राख, 20 लाख की संपत्ति स्वाहा

इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम  ने कहा, केवटी प्रखंड के बरही की घटना में पुलिस ने “किसी पक्ष के किसी व्यक्ति” की भी पिटाई नहीं की है, ना ही किसी घायल व्यक्ति को इलाज कराने से रोका जा रहा है।

 

उन्होंने कहा, असामाजिक तत्व  झूठी तस्वीर लगाकर सोशल मीडिया के माध्यम से अफवाह फैला रहे हैंं। उन्होंने कहा कि साइबर क्राइम के तहत  कार्रवाई की जा रही है। अफवाह फैलाने वाले जल्द ही कानून की गिरफ्त में होंगे तथा उनके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khutona News। महिला की कुचलकर मौत, 2 Bike सवारों को रौंदने वाला अग्निशमन ड्राइवर गिरफ्तार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें