मई,5,2024
spot_img

रघुवंश बाबू के निधन पर मांझी का सनसनीखेज बयान, कहा, लालू परिवार ने साजिशन की हत्या!

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज। हाल ही में जदयू में शामिल व पूर्व मुख्य्रमंत्री जीतन राम मांझी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की मौत पर बड़ा सियासी बयान दिया है। मांझी का यह बयान उस वक्त आया है जब रघुवंश बाबू के निधन से पूरा बिहार मर्माहत है व उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में राजकीय सम्मान के साथ होगा।

इस बीच रघुवंश बाबू की मौत को लेकर मांझी ने जो बयान दिया वह चुनावी संग्राम के बीच धी का काम कर गया है। बिहार में सियासत शुरू हो गई है।रघुवंश बाबू के निधन पर मांझी का सनसनीखेज बयान, कहा, लालू परिवार ने साजिशन की हत्या!

पूर्व सीएम हम प्रमुख मांझी ने लालू परिवार पर बड़ा आरोप लगाते ट्वीट कर लिखा है, रघुवंश बाबू को मानसिक पीड़ा देने वाले आज घड़ियाली आंसू बहा रहें हैं।रघुवंश बाबू का भले ही आकस्मिक निधन हुआ है पर मैं मानता हूं कि लालू परिवार ने साज़िशन उनको प्रताड़ित कर उनकी हत्या की है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Elections | BJP के गोपालजी ठाकुर, RJD के ललित यादव से Show Cause

इस बयान व रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद बिहार में चिट्टी पर सियासत वैसे ही गरम है। रघुवंश प्रसाद की एम्स से जारी चिट्टी पर अब विपक्ष ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने कहा है, यह चिट्टी जबरन लिखवाई गई है। वहीं राजद ने सवाल उठाया है, आखिर क्यों आइसीयू में एडमिट कैसे चिट्ठी लिख सकता है।इधर, हम प्रमुख मांझी के बयान से भूचाल आ गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें