back to top
7 अक्टूबर, 2024

पूर्णिया में बर्थ डे पार्टी से बाइक से लौट रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, गाड़ी से उतरकर पहले हिलाकर देखा शरीर, मौत की भनक लगते ही हुआ फरार

spot_img
spot_img
spot_img

पूर्णियां। पूर्णियां शहर के टीओपी थाना क्षेत्र के मंझली चौक पर मंगलवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक को गोली मार दी । जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई।

 

मृतक बी कोठी सुखसेना निवासी कमलेश झा के 22 वर्षीय पुत्र हर्ष कुमार झा है। जो डॉलर हाउस चौक पर रहकर पढ़ाई करता था। घटना के बारे में मृतक के दोस्त सानू ने बताया कि रात में दोस्त प्रकाश का बर्थ डे पार्टी था। बर्थ डे पार्टी में शामिल होकर सुबह 10.30 बजे एक ही बाइक पर सवार होकर मंझली चौक होते हुए डॉलर हाउस जा रहे थे।

हर्ष झा बाइक के पीछे बैठा हुआ था । स्मैक की लड़ाई को लेकर बाइक सवार अपराधियों ने सामने से सानू के ऊपर गोली चला दी। सोनू को गोली ना लग कर गोली हर्ष झा के सीने में लग गई। गोली लगने से हर्ष झा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपराधियों की पहचान गुड्डू मियां के भतीजा के रूप में हुई है। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले ही गुड्डू मियां के भतीजा ने सोनू के साथ स्मैक को लेकर मारपीट की थी।

उन्होंने बताया कि इसके कारण ही गुड्डू मियां के भतीजे ने गोली मारी है। मृतक के दोस्त साेनू ने बताया कि गोली लगने के बाद भी गुड्डू मियां का भतीजा गाड़ी से उतरकर हर्ष को पहले हिलाकर देखा की मौत हुई है या नहीं उसके बाद वहां से फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद केहाट थाना और सहायक खजांची हाट थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -