back to top
7 अक्टूबर, 2024

Purnia News : प्रेम प्रसंग में समझाने गए बाप-बेटे को मनचले प्रेमी ने मारी गोली, बेटे की मौत, बाप लड़ रहा जिंदगी से जंग

spot_img
spot_img
spot_img

पूर्णिया। पूर्णिया के डगरूआ थाना क्षेत्र के सौरा जाबर गांव में प्रेम प्रसंग में समझाने गए बाप बेटे को मनचले प्रेमी ने गोली मार दी। इस घटना में बेटे की मौत हो गई, जबकि बाप (Man shoot son and father son die) जिंदगी से जंग लड़ रहा है।

 

घटना के बारे में मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव में ही एक युवक को गांव के ही एक शादीसुदा महिला से प्रेम प्रेसंग चल रहा था, और उसी को लेकर पिता और पुत्र समझाने गए थे, उसी क्रम में युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर सरोज नामक युवक और उसके पिता के ऊपर गोली चला दी।

गोली लगने से दोनों घायल हो गए। घायल अवस्था मे इलाज के लिए दोनों को राजकीय मेडिकल कॉलेज पूर्णिया लाया गया, जहां रास्ते मे ही बेटे सरोज की मौत हो गई, जबकि पिता का इलाज चल रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -