मई,12,2024
spot_img

बिहार से ऋषिकेश घूमने आए दो युवक नहाते हुए गंगा में डूबे

spot_img
spot_img
spot_img

षिकेश में बिहार के दो युवक गंगा में नहाने के दौरान डूब गए। दिल्ली और बिहार से ऋषिकेश घूमने आए दो पर्यटक अलग-अलग स्थानों पर गंगा में नहाते समय डूब गए। दोनों युवक बिहार के पटना के रहने वाले हैं। तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम ने सर्चिंग अभियान शुरू कर दिया है। पढ़िए पूरी खबर

मुनि की रेती के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि क्षेत्र में बड़ी संख्या में अन्य प्रांतों से पर्यटक घूमने आए हैं। रविवार की पूर्वाह्न मिली कि सच्चा धाम के नीचे गंगा नदी में एक व्यक्ति नहाते हुए डूब गया है।

डूबने वाले व्यक्ति के स्वजन से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि हम यहां पर परिवार सहित नहाने आए थे। तभी अचानक राहुल राज नहाते समय डूब गया। जल पुलिस और एसडीआरएफ के माध्यम से सर्च अभियान चलाया जा रहा है। डूबे हुए व्यक्ति की पहचान राहुल राज (27) पुत्र परमानंद गुप्ता निवासी मुर्तुजी गंज थाना मेहंदी गंज पटना बिहार के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Seat| चचरी पुल और नाव...के सहारे गढ़ेंगे नसीब, यही है...Strong Democracy की नींव

पुलिस के अनुसार दूसरी घटना शिवपुरी आइटीबीपी कैंप के पास की है। चौकी शिवपुरी को सूचना मिली कि एक व्यक्ति आइटीबीपी कैंप के पास नहाते समय गंगा नदी में डूब गया है। इस पर चौकी प्रभारी सुनील पंत शिवपुरी फ्लड कंपनी और चौकी के फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

वहां पर मालूम हुआ कि दिल्ली से चार दोस्त आशीष कुमार (29) पुत्र रोहताश, अमित कुमार पुत्र दयानंद,पवन कुमार पुत्र कलवान निवासी निवासी कराला 81 मोहम्मदपुर माजरी थाना कंजावाला दिल्ली तथा रवि पुत्र राजेश निवासी ग्राम रामपुर कुण्डल थाना खरखौदा हरियाणा कैंपिंग के लिए शिवपुरी आए थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Happy Mother's Day | महात्मा गांधी शिक्षण संस्थान ने कहा, नास्ति मातृसमो गुरुः...

रविवार की सुबह 10.00 बजे शिवपुरी पहुंचे और सीधे आइटीबीपी कैंप के पास गंगा नदी में नहाने के लिए चले गए। नहाते वक्त आशीष कुमार पुत्र रोहताश (29) निवासी कराला 81 मोहम्मदपुर माजरी, थाना कंजावाला दिल्ली अचानक ही गंगा नदी में डूब गया है। एसडीआरएफ को भी थाने के माध्यम से सूचना दे दी गई। फ्लड कम्पनी शिवपुरी डूबे हुए युवक की सर्चिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| Mizoram और Ghanshyampur Police की Joint Combing, चुनाव से पहले हथियार, कारतूस और अपराधी,...निकला पत्नी का हत्यारा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें