back to top
7 अक्टूबर, 2024

हैवानियत! बच्चों के साथ खेल रही 5 साल की बच्ची को किया अगवा, फिर सामूहिक दुष्कर्म के बाद कर दी हत्या, खेत में लाश दफनाया

spot_img
spot_img
spot_img

पूर्णिया से बड़ी खबर है जहां एक पांच साल की बच्ची को पहले अगवा किया फिर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद दरिंदों ने उसे दफना दिया है। तीन दरिंदों ने बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी। लाश को खेत में दफना दिया। मामला जिले के अमोर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर पंचायत की है।

मृतक बच्ची के पिता नीरज मंडल ने बताया कि बीते शुक्रवार बच्ची बच्चों के साथ खेल रहे थी। इसी दौरान ही गांव के तीन युवकों ने उसे उठा लिया। तीनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी हत्या कर शव को झाड़ियों में दफना दिया। उन्होंने बताया कि बच्ची की गुमशुदगी की सूचना थाने में दी गई थी। वहीं पुलिस और परिवार वाले मिलकर उसे ढूंढ रहे थे। बताया जा रहा है कि बच्ची तीन दिन से लापता थी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक नाबालिग को भी अभिरक्षा में लिया है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, बीती शाम चार बजे बच्ची तीन दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी। खेलने के दौरान ही गांव के कुछ लोगों ने बच्ची का अपहरण कर लिया। अपहरण करने वाले लोबिन मंडल और कौसर आलम और एक आरोपी थे। तीनों ने मिलकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी।

पिता नीरज मंडल ने बताया कि लवली कुमारी बच्चों के साथ खेल रही थी। खेलने के दौरान ही गांव के ही कुश मंडल ने बच्ची का अपहरण कर लिया। कुश मंडल के साथ उनके दो साथी लोबिन मंडल एवं कौसर आलम ने मिलकर बच्ची के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर शव को झाड़ी में दफना दिया।

गुमशुदगी की सूचना अमौर थाना को ही दिया था। वहीं घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि उन्हें शनिवार की शाम सूचना मिली की फकीर टोली थाना अमौर स्थित एक बांध के पास झाड़ी में एक पांच से छह वर्ष की बच्ची का शव है। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इस दौरान परिजनों ने बताया कि तीन लोग जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है ने बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक को अभिरक्षा में लिया है। मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है।

वहीं, पुलिस ने छापेमारी कर बच्ची के दो चचेरे चाचा और बीस साल के कौशर आलम को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों द्वारा बताई जगह पर छापेमारी कर गड्ढे से बच्ची का शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया। उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -