back to top
7 अक्टूबर, 2024

दोस्तों के साथ खेल रही 10 साल की बच्ची को उठाकर ले गया दरिंदा, किया बलात्कार, जब रिसने लगा प्राइवेट पार्ट से खून तो डाल दी बालू और मिट्टी

spot_img
spot_img
spot_img
बिहार में दुष्कर्म की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है। ताजा मामला पूर्णिया का है जहां एक दस साल की बच्ची के साथ दरिंदे ने हैवानियत की हदें पार कर दी। पहले दुष्कर्म किया फिर जब प्राइवेट पार्ट से खून रिसने लगा तो उसपर मिट्टी और बालू डालकर फरार हो गया। पीड़िता की मां की हालत भी इस हादसे के बाद से खराब है वह चिखती जा रही है और बोल रही है  हैवान को को फांसी दो।

जानकारी के अनुसार, मामला डगरूआ थाना के इलाके का है जहां अपनी दोस्तों के साथ खेल रही दस वर्षीय बच्ची से खेलने के दौरान उठाकर गांव के ही युवक वहां से उठाकर दूर ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्चों के हल्ला करने पर ग्रामीण इकट्ठा हुए। ग्रामीणों को आता देखकर दुष्कर्मी बालिका को छोड़कर फरार हो गया। पढ़िए पूरी खबर

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया है कि पचीस वर्षीय युवक दिलखुश जर्रा मेरी बेटी को गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान खून बहने पर बच्ची के प्राइवेट पार्ट में उसने रेत और मिट्टी डाल दी।

इधर, जब बच्ची की मां को उनकी बेटी घर पर नहीं मिली तो उसकी तलाश शुरू की। पीड़िता की मां ने दूसरे बच्चों से पूछताछ की। तब उसे बताया गया कि उनकी बेटी को कोई व्यक्ति उठा ले गया। जैसे ही एक मां ने अपनी बेटी के बारे में ये सुना तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची की मां ने शोर मचाया, जिसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। तुरंत ही बच्ची की तलाश शुरू की गई।

हीं ग्रामीणों को आता देख आरोपी मौका देखकर फरार हो गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाने को दी। इस घटना को लेकर परिजनों और इलाके के लोगों में भारी रोष है। ग्रामीणों और परिवार वालों ने मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में जल्द सुनवाई कर आरोपित को फांसी की सजा देने की मांग की है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -