अप्रैल,29,2024
spot_img

Bihar Politics | राजद का एक और विकेट गिरा, BJP में शामिल हुए भभुआ MLA Bharat Bind…ये खेल नहीं है@विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी यूं बन जाना@Bjp

भाजपा दावा कर रही है, अभी कांग्रेस औऱ राजद के कई औऱ विधायक संपर्क में हैं। वहीं, 12 फरवरी से अब तक राजद के पांच औऱ कांग्रेस के दो यानि महागठबंधन के कुल सात विधायक पाला बदल चुके हैं। शुक्रवार को राजद विधायक भरत बिंद ने पाला बदला। सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी बन चुकी है। हद यह, सभी पहले के और आज भभुआ से विधायक भरत बिंद भी डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की गाड़ी में बैठ कर विधानसभा पहुंचे। इसके बाद वे विपक्षी पार्टियों की बेंच के बजाए सत्ता पक्ष की बेंच पर भाजपा विधायकों के साथ जाकर बैठ गए। सदन में मौजदू बीजेपी औऱ जेडीयू के विधायकों ने उऩका स्वागत किया। भरत बिंद राजद के पांचवे विधायक हैं, जिन्होंने पिछले 18 दिनों में पाला बदल लिया है। इससे पहले 12 फरवरी को राजद के विधायक प्रहलाद यादव, नीलम देवी औऱ चेतन आनंद ने पाला बदल लिया था। यह खेल नहीं है आसां....बस इतना समझ लीजिए...बड़ी दूर दृष्टि है और पक्का इरादा है...पगड़ी तभी खोलेंगे...

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Politics | आखिर, सारे विधायक डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के पीछे पीछे ही क्यों गाड़ी से उतर, चढ़ रहे हैं। ये खेला बड़ा है। बड़ी तेजी से राजद खेमे को तोड़ने की तैयारी है जहां तेजस्वी की यात्रा के बीच बड़ी खलबली मची है। आज फिर राजद के एक और विकेट का पतन हो गया है। BJP में शामिल हो गए हैं भभुआ के MLA Bharat Bind। ऐसे में, इसे भगदड़ वाली स्थिति ना हो जाए और बीजेपी अपने बूते सरकार ना बना ले। क्योंकि अब विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी भाजपा बन चुकी है।

Bihar Politics | दल बदल का खेल होली से पहले ही धमाल मचाए हुए है।

जानकारी के अनुसार, बिहार में दल बदल का खेल होली से पहले ही धमाल मचाए हुए है। लगातार कांग्रेस और राजद का विकेट डाउन हो रहा। सभी एकतरफा बीजेपी में ही जा रहे। कोई ऐसा अब तक नहीं है जो जदयू में गया हो। ऐसे में, राजद और कांग्रेस पार्टी को लगातर जो झटके मिल रहे हैं वह बीजेपी खेमे से ही है।

Bihar Politics | अन्य विधायकों की तरह विपक्षी पार्टियों की बेंच के बजाए सत्ता पक्ष की बेंच पर जाकर बैठ गए हैं बिंद

इस बीच राजद के एक और विधायक ने पाला बदलते हुए लालटेन को फोड़ दिया है। खिले कमल में चले गए हैं जहां ये हैं राजद विधायक भरत बिंद जो शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो गए हैं। वह भी अन्य विधायकों की तरह विपक्षी पार्टियों की बेंच के बजाए सत्ता पक्ष की बेंच पर जाकर बैठ गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | पुरानी फिल्मों वाली शादी...No Helicopter, No Luxury Car...20 बैलगाड़ियों पर दुल्हे के साथ निकलीं 100 लोगों की बरात

Bihar Politics | डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की गाड़ी में बैठ भभुआ से राजद विधायक भरत बिंद शुक्रवार को विधानसभा पहुंचे

जानकारी के अनुसार, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की गाड़ी में बैठ भभुआ से राजद विधायक भरत बिंद शुक्रवार को विधानसभा पहुंचे। इनके उतरते ही राजद खेमे में खलबली मच गई है। बता दें कि 12 फरवरी से अब तक राजद के पांच औऱ कांग्रेस के दो यानि महागठबंधन के कुल सात विधायकों ने पाला बदल लिया है।

Bihar Politics | कांग्रेस के मुरारी गौतम,  सिद्धार्थ और  संगीता कुमारी के बाद अब भरत…तीनों इन्हीं के पीछे-पीछे पहुंचे थे…

दरअसल, बिहार में नई सरकार बनने के बाद से तेजस्वी लगातार खेला होने का दावा कर रहे थे। हालांकि उनका ये दावा उल्टा पड़ गया था। जब महागठबंधन के तीन विधायक बीजेपी में शामिल हो गए थे। जिसमें कांग्रेस के दो और राजद के एक विधायक शामिल थे। कांग्रेस के पूर्व मंत्री और विधायक मुरारी गौतम, विक्रम विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ और मोहनिया से आरजेडी विधायक संगीता कुमारी बीजेपी में शामिल हो गई थी। तीनों को डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ विधानासभा परिसर में जाते देखा गया था। इससे पहले फ्लोर टेस्ट के दिन राजद के तीन विधायक बीजेपी में शामिल हो गए थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News |Kusheshwarsthan News| नहीं जाएंगें 5Km दूर Vote डालने...सुन लीजिए... कुशेश्वरस्थान के नवटोलिया का....एलान है, करेंगे... Vote Boycott

Bihar Politics | यह तेजस्वी को बड़ा जवाब है

बीजेपी कह रही है कि बिहार में जेडीयू-बीजेपी की नयी सरकार बनने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा था कि खेला करेंगे। राजद ने बीजेपी और जेडीयू के विधायकों को तोड़ने की कोशिश की थी। अब उन्हें जवाब दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Delhi Congress Chief Lovely Resigns | आप नहीं पसंद...हाथ से छूटे लवली

Bihar Politics | राजद के बच्चे ने खेला करने का एलान किया था, इसलिए हम बच्चे को खिलौना दे रहे हैं।

सम्राट चौधरी कह रहे हैं कि राजद के बच्चे ने खेला करने का एलान किया था, इसलिए हम बच्चे को खिलौना दे रहे हैं। भाजपा दावा कर रही है कि अभी कांग्रेस औऱ राजद के कई औऱ विधायक उसके संपर्क में हैं। अब राजद की जगह बिहार की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा हो गई है। राजद के 3 विधायक घटने के बाद कुल 75 विधायक हो गए हैं, जबकि भाजपा में कांग्रेस के दो और राजद के एक विधायक शामिल होने पर उसके विधानसभा में 81 विधायक हो गए हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें