अप्रैल,28,2024
spot_img

होली पर चल रहा था नाच प्रोग्राम, छज्जा पर बैठकर देख रही थी लोगों की भीड़, छज्जा गिरा…एक अधेड़ महिला की मौत, पांच अन्य की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र के नकट पूरा गांव में छज्जा गिरने से जहां एक अधेड़ की महिला की मौत हो गई| वहीं पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नकट पूरा गांव में होली के अवसर पर नाच गाना का प्रोग्राम चल रहा था। इसी दरम्यान छज्जा पर से देख रहे लोगों की भीड़ से छज्जे नीचे गिर गया और उस में दबकर अधेड़ महिला की मौत हो गई।

वहीं पांच जख्मी लोगों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया है| जहां सभी लोग की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani का Sunday Motivation...| तैयारी है ये जीत की...दौड़ा मधुबनी

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया
कि नकटपूरा गांव में होली का कार्यक्रम में नाच गाना चल रहा था| इसी दरम्यान छत पर खड़ी महिला नीचे गिर पड़ी और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतका की पहचान धारो यादव की पत्नी संजू देवी बताई जाती है।

गंभीर रूप से जख्मी लोगों में मोनी कुमारी कैला देवी पूनम कुमारी मनी देवी और संतो देवी शामिल है। घटना की सूचना पाकर बिहार थाना पुलिस घटनास्थल पर स्थिति का जायजा लेते हुए हर बिंदु पर जांच करने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | मैं शौचालय विद्यालय का छात्र हूं...मधेपुर स्कूल का 10 सालों में विकास...पीपल के पेड़ से शौचालय की गेट पर शिफ्ट...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें