मई,6,2024
spot_img

बक्सर व्यवहार न्यायालय में अधिवक्ता और पुलिस के बीच जमकर झड़प-बवाल, कैदी से मिलने को लेकर आपस में भिड़े वकील और दरोगा, अधिवक्ताओं ने दरोगा को जमकर पीटा, हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

क्सर व्यवहार न्यायालय गुरुवार दोपहर में रणक्षेत्र में बदल गया। यहां पुलिस और अधिवक्ता में जमकर झड़प हुई। वारदात उस वक्त हुआ जब पेशी के लिए आए एक कैदी से मुलाकात करने गए न्यायालय के अधिवक्ता सुनील कुमार के साथ उक्त कैदी को अभिरक्षण में रखे दरोगा चंद्रशेखर आजाद कैदी से बात करने को लेकर आपस में भीड़ गए।

अधिवक्ता द्वारा ड्रेस नहीं पहना गया था, पर अधिवक्ता के पास पहचान पत्र मौजूद था। बावजूद दरोगा कैदी से अधिवक्ता की बात नही होने दे रहा था।इसी बीच कुछ कहा सुनी के बाद दारोगा ने आवेस में आकर अधिवक्ता पर डंडे और थप्पर से प्रहार कर दिया,फिर क्या था न्यायालय परिसर में अपने साथी अधिवक्ता को पीटता देख अन्य अधिवक्ताओं ने भी दरोगा चंद्रशेखर को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान अधिवक्ताओं की पिटाई में दरोगा के सर पर गम्भीर चोट आने के कारण वे लहूलुहान हो गये।

दरोगा को लहुलुहान अवस्था में देख न्यायालय की सुरक्षा में तैनात अन्य पुलिस कर्मियों और अधिवक्ताओं के बीच पुनः झड़प हुई। न्यायालय के वरीय अधिवक्ताओं के बीचबचाव करने के बाद मामला शांत हुआ। घायल दारोगा का स्थानीय सदर अस्पताल में इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat News| गायघाट के हैं, शराब पीने का शौक रखते हैं...तो Mobile से रहिए दूर...

इस घटना को लेकर नगर थाना अध्यक्ष ने कहा है कि इस घटने को लेकर पुलिस और अधिवक्ता संघ के साथ सुलह सफाई का दौर जारी है। अभी किसी भी पक्ष की तरफ से प्राथमिकी को लेकर आवेदन नही दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें