मई,1,2024
spot_img

Darbhanga News। Biraul News। आग की भट्‌टी बनी फूस के घर, जिंदा जल गए दो भाई, निकलीं मासूमों की लाशें…मच गया तांडव

मां गीता देवी खुद अस्पताल में है। जिंदगी और मौत से जूझ रहीं हैं। उनका गम कौन बांटेगा, दो मासूम भाइयों के हंसते चेहरे अब कभी नहीं खिलखिलाएंगें सुपौल बाजार के हाट गाछी स्थित सहनी मोहल्ले के अशोक सहनी के घर जहां एक साथ सोईं मां के दो कलेजों पर मौत बनकर टूट पड़ी आग। खुद, मां हैं, जिंदगी से जूझ रही...

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News। Biraul News। आग की भट्‌टी बनी फूस के घर, जिंदा जल गए दो भाई, निकलीं मासूमों की लाशें…मच गया तांडव जहां बिरौल से आई बड़ी खबर ने पूरे इलाके के साथ दरभंगा को भी ठहरा दिया। वारदात बीती रात की है जहां आग ने मौत का तांडव मचाया है। फूस के घर में  इस आग ने मौत का नंगा नाच खेला। जहां, जिंदा जलकर दो मासूमों की मौत हो गई है।


Darbhanga News Biraul News। बीती रात ये कैसी आग…मासूमों की काल

वारदात बुधवार बीती रात की है जहां शार्ट सर्किट से आग लगने की बात कही जा रही है। लेकिन, यह स्पष्ट नहीं है कि अभी तक कि आग कैसे लगी। लेकिन, दो मासूमों की जिंदा जलकर मौत ने आग के इस खेल में लपटें मासूमीयत की भर दी, जहां से दो भाइयों की जली, अधजली लाशें निकलीं हैं।


Darbhanga News Biraul News। दो मासूम भाइयों की मौत हो गई। वहीं मां झुलस गई

इस आग की चपेट में दो मासूम भाइयों की मौत हो गई। वहीं मां झुलस गई, जिन्हें इलाज के लिए डीएसीएच भेजा गया है। यह आग का खेल सुपौल बाजार के हाट गाछी स्थित सहनी मोहल्ले में रात्रि करीब 10 बजे विद्युत तार में शार्ट शर्किट से अशोक सहनी के फूस के घर में लगी। खबरें पढ़िए विस्तार से

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Laukahi News| NH-57 पर संदिग्ध पिकअप वैन...तलाशी...मिला शराब का जखीरा


Darbhanga News Biraul News। जब तक लोग आग पर काबू पाते तब तक आग बन चुकी थी मौत

थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित हाट गाछी में बुधवार की रात शॉर्ट सर्किट से लगी आग की चपेट में आने से दो मासूम भाइयों की मौत हो गई। जबकि मां झुलस गई, जिन्हें इलाज के लिए डीएसीएच भेजा गया है। सुपौल बाजार के हाट गाछी स्थित सहनी मोहल्ले में रात्रि करीब 10 बजे विद्युत तार में शॉर्ट सर्किट से अशोक सहनी के फूस के घर में आग लग गई। जब तक लोग आग पर काबू पाते तब तक घर में सो रही मां के साथ दो भाई बुरी तरह झुलस गए।


Darbhanga News Biraul News। थानाध्यक्ष अमृत लाल बर्मन ने बताया

लोगों ने जब बाहर निकाला तो एक वर्षीय अंकुश की मौत हो गई थी। जबकि पांच वर्षीय अंकित और मां गीता देवी (25) को लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। इलाज के दौरान बड़े भाई अंकित की मौत हो गई। मां को गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अमृत लाल बर्मन ने बताया कि मृतक दोनों भाइयों के लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। अशोक सहनी दैनिक मजदूरी करता है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Keoti News| बकाया पैसा मांगने पर भिड़ गए दो पक्ष, जमकर झड़प, 5 जख्मी, तीन DMCH रेफर


Darbhanga News Biraul News। एक की मौके पर ही मौत

जानकारी के अनुसार, वारदात में छोटे भाई की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। दूसरे की मौत सीएससी में इलाज के दौरान हो गई। वहीं, माता को बेहतर इलाज के लिए डीएमसी रेफर किया गया है। मृतक अशोक के एक वर्षीय पुत्र अंकुश पांच वर्षीय अंकित एवं जख्मी 25 वर्षीय पत्नी गीता देवी के रूप में पहचान हुई है। इस हृदयविदारक घटना से मृतक के पड़ोस में शादी का उत्सवी माहौल में मातम छा गया।


Darbhanga News Biraul News। एसडीओ उमेश कुमार भारती ने थामा दु:ख के साथ पीड़ित परिवार का हाथ

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार सुपौल बाजार के हाट गाछी स्थित साहनी मोहल्ला में रात्रि के करीब 10 बजे बिजली के सप्लाई तार में अचानक शार्ट शर्किट लगने से तार के नीचे एक तार फुस के घर में आग लग गया। जब तक लोग आग पर काबू पाते तब तक घर में सो रहे मा के साथ दो भाई बुरी तरह झुलस गया। लोगों ने जब बाहर निकाला तो छोटे भाई अंकुश की मौत हो गई थी। लोगों ने सभी को इलाज के लिए सीएससी इलाज के लिये पहुंचाया। इलाज के दौरान बड़े भाई अंकित का भी मौत हो गई। वही मां भी बुरी तरह झुलसे अवस्था में डीएमसीएच रेफर किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अमृत लाल बर्मन ने बताया कि मृतक दोनों भाइयों के लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। इधर एसडीओ उमेश कुमार भारती पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर मृतक के पिता को 4-4 लाख का चेक प्रदान किया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें