अप्रैल,29,2024
spot_img

बेनीपुर में सांसद गोपालजी ठाकुर ने कहा, गरीबों व आम लोगों को मिलेगा उनका वाजिब हक,4 मार्च को लगाएंगें दरबार, सुनेंगे जनता की फरियाद

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर, देशज टाइम्स ब्यूरो। दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने अनुमंडल कार्यालय में अनुमंडल पदाधिकारी प्रदीप कुमार झा के कार्याल़य कक्ष में विभिन्न विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार के महत्वाकांक्षी योजनाओं की समीक्षा बैठक हुई ताकि गरीब व आम लोगों को सभी प्रकार का लाभ मिल सकें।

सांसद श्री ठाकुर ने कहा कि आयुष्मान पखवाड़ा के तहत सभी लाभुकों का शत प्रतिशत गोल्डेन कार्ड बनाया जाए और इसके लिए पंचायत स्तर के सभी कर्मचारियों को 17 फरवरी से 3 मार्च तक लगाया जाय। जिससे कि केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना प्रधानमंत्री आवास योजना , आयुष्मान, सिंचाई, किसान सम्मान निधि, पेंशन योजना, डिजिटल ग्राम योजना, स्वच्छता मिशन के तहत शौचालय, उज्ज्वला योजना, सुकन्या समृद्धि आदि से आम लोग लाभान्वित हो रहे है और अधिक से अधिक लोगों तक लाभ पहुंचे। इसके लिए नियमित समीक्षा जरूरी है।

श्री ठाकुर ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी गांव, गरीब, किसान, नौजवान और महिलाओं के समुचित विकास हेतु कृत संकल्पित है। उन्होंने कहा कि मोदी जी 130 करोड़ देशवासियों के सहयोग से देश को आत्मनिर्भर बनाने हेतु प्रतिबद्ध है। सांसद ने कहा कि 21वीं सदी में प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनकर विश्व का नेतृत्व करेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में मिथिला व बिहार का सर्वांगीण विकास हो रहा है। कई ऐतिहासिक विकास परियोजनाएं इसके प्रत्यक्ष प्रमाण है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News |Kusheshwarsthan News| नहीं जाएंगें 5Km दूर Vote डालने...सुन लीजिए... कुशेश्वरस्थान के नवटोलिया का....एलान है, करेंगे... Vote Boycott

सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि 4 मार्च को बेनीपुर में अनुमंडल स्तरीय जनता दरबार का आयोजन किया जाएगा, जहां आम जन की सभी प्रकार की समस्याओं से सांसद अवगत होंगे तथा उनके समाधान के लिए आवश्यक दिशा निर्देश देंगे ताकि लोगों को जरूरी कार्यो के लिए परेशानी का सामना ना करना पड़े।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें