अप्रैल,27,2024
spot_img

Darbhanga News | दरभंगा में फिर ऑनर किलिंग…बेटी की गला दबाकर हत्या…अवैध संबंध में टूट गया पवित्र रिश्ता

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | दरभंगा में फिर ऑनर किलिंग की वारदात हुई जहां…बेटी की गला दबाकर हत्या के बाद एकबारगी दरभंगा सहम गया है। हालांकि, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल ऑनर किलिंग में पिता को दबोच लिया है जहां पिता ने पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी है। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उससे कड़ी पूछताछ के बाद आगे की तहकीकात में जुटी है। पढ़िए क्या बता रहे हैं, सिटी एसपी शुभम आर्य 

Darbhanga News | मक्के की खेत से बरामद हुई युवती की लाश

जानकारी के अनुसार, जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव में मक्के की खेत से बरामद हुए युवती के शव के मामले में पुलिस ने हत्या का उद्भेदन करते हुए पिता मो नासिर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि यह पूरा मामला ऑनर कीलिंग का है।

Darbhanga News | अवैध संबंध से हो गया था पिता विचलित

पुलिस के अनुसार पिता ने अपनी पुत्री के अवैध संबंध से तंग आकर अपनी ही पुत्री यास्मीन खातून 18 वर्ष की गला दबाकर हत्या का शव को मक्के की खेत मे फेंक दिया था। पुलिस मक्के की खेत से युवती के शव को 25 मार्च की रात बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | अंटोर में अग्नि के 7 फेरे....

Darbhanga News | जब भाभी के साथ सो रही थी, ऐन मौके

बताया जाता है मृतका यास्मीन खातून 18 का गांव के ही किसी युवक के अवैध संबंध चल रहा था। इसको लेकर ग्रामीणों की शिकायत पर परिवार में मामले को सुलझाने का भी प्रयास किया गया था लेकिन युवती का अपने आदत में बदलाव नही आता देखकर उसका पिता मो. नासिर आहत था। उसने 22 मार्च की रात जब मृतका अपनी भाभी के साथ सो रही थी।

Darbhanga News | घुटने से गला दबाकर कर दी हत्या

इस दौरान उसके साथ काफी मारपीट की गई। इस दौरान ही पिता मो. नासिर ने अपने घुटने से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। शव को मक्के की खेत मे फेंक दिया। पुलिस के अनुसार युवती 22 मार्च से गायब थी। इस बात को लेकर थाना में किसी भी तरह की शिकायत भी नही दर्ज कराई गई थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| ट्रक का कहर...रफ्तार बनकर Auto पर टूटा...एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचला, Condition Critical, हद यह, Ambulance में था Oxygen खत्म... परिजनों ने काटा बवाल

Darbhanga News | काफी दिनों से कर रहा था विरोध

इस मामले में आरोपी पिता मो. नासिर ने कहा कि वह अपनी पुत्री के अवैध संबंध का काफी दिनों ने विरोध करता आ रहा था। उसने बताया कि पुत्री को लेकर कई ग्रामीणों ने भी उससे शिकायत की थी, जिससे वह नाराज चल रहा था। उसने बताया कि 22 मार्च की रात जब उसकी पुत्री अपनी भाभी के साथ सो रही थी इस दौरान ही उसने अपनी पुत्री का घटने से गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को मक्के की खेत मे फेंक दिया था।

Darbhanga News | सिटी एसपी शुभम आर्य ने बताया

इस संबंध में सिटी एसपी शुभम आर्य ने बताया कि यह पूरा मामला ऑनर किकिंग का है। उन्होंने बताया की पुलिस ने 25 मार्च की रात मक्के की खेत से एक युवती का शव बरामद किया था। युवती की पहचान गांव के मो नासिर कि पुत्री यास्मीन खातून 18 वर्ष के रूप हुई थी। लेकिन इस सम्बंध में गुमशुदगी को लेकर कोई भी आवेदन थाना में नही मिला था।

Darbhanga News | पिता ने किया कबूल हां, मैंने ही मारा

पुलिस ने यहीं से अनुसंधान शुरू किया और दो दिनों में इस मामले का पूरे तरीके से उद्भेदन करते हुए आरोपी पिता मो नासिर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि वह अपनी पुत्री के अवैध संबंध से परेशान रहता था जिस कारण उसने ही अपनी पुत्री का गला दबाकर हत्या करते हुए शव को मक्के की खेत मे फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Ghanshyampur News | फूल तोड़वा हत्याकांड में Naveen Singh का कोर्ट में सरेंडर

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें